Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'डॉ. मशहूर गुलाटी' बनकर फिर टीवी पर वापसी करने वाले हैं सुनील ग्रोवर, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में मारेंगे एंट्री?


<-- ADVERTISEMENT -->




डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार ने लोगों को खूब हंसाया था। लोगों को ये कैरेक्टर खूब पसंद आया था अब इसी किरदार के साथ सुनील लौटने वाले हैं, लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या सुनील कपिल शर्मा शो के साथ वापसी करने वाले हैं या कोई दूसरे शो के साथ वो टीवी पर कमबैक करेंगे? तो कि आप कब और कहां डॉक्टर गुलाटी की कॉमेडी का लुत्फ उठा सकते हैं।

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दर्शकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। दो मिनट 42 सेकंड का यह वीडियो नए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का है। इसमें सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर स्टेज पर एंट्री करते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार को देखकर सेट पर मौजूद सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई। इस शो को अर्चना पूरण सिंह और शेखर सुमन जज करते हैं। इस वीडियो में सुनील अर्चना पूरन सिंह के साथ खूब फ्लर्ट भी करते हुए दिखाई दिए।

कुछ लोग इस खबर से काफी खुश है तो कुछ यह सुनकर काफी ज्यादा भावुक भी हो गए हैं। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'यह उन सभी के लिए भावनात्मक क्षण है जो इस शख्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आशा करता हूं कि वह द कपिल शर्मा शो में भी जल्द लौटेंगे।

आपको याद हो तो 2016 में कपिल शर्मा के साथ झगड़ा होने के बाद सुनील ग्रोवर ने न सिर्फ वो शो छोड़ दिया, बल्कि उन किरदारों को भी अलविदा कह दिया था। इसके बाद सुनील ग्रोवर फिल्मों, वेब सीरीज और अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर फोकस करने लगे थे। 2021 में वह वेब सीरीज 'सनफ्लावर' (Sunflower) में नजर आए थे. जल्द ही वह एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) में दिखाई देंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: