Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan ने कुछ ऐसे मनाया रूमर्ड गर्लफ्रेंड Iulia Vantur का बर्थडे, सिंगर बोलीं - 'तुम्हारी वजह से जिंदगी बेहतर'


<-- ADVERTISEMENT -->




हाल में सलमान खान ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का बर्थडे बेहद ही अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया है, जिसके फोटो-वीडियो खुद यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. खबरों की माने तो यूलिया की बर्थडे पार्टी को सलमान खान ने ही ऑर्गनाइज किया था. पार्टी में यूलिया ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, तो वहीं सलमान खान भी ब्लैक कुर्ता और जींस में गजब ढा रहे हैं. यूलिया की बर्थडे पार्टी में सलमान के करीबी दोस्तों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के भी कुछ लोग नजर आए.

साथ ही सलमान के भाई सोहेल खान और बहनोई आयुश शर्मा भी नजर आ रहे हैं. यूलिया वंतूर ने वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान और बाकी फैंस को अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया. उन्होंने पोस्ट में लिखा 'मेरे प्यार दोस्तों आज मैं बहुत खुश हैं. इतना प्यार देखकर बहुत खुशी होती है और मेरा मन करता है कि इस प्यार को बांटू. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी जिंदगी में इतने प्यारे लोग हैं. दोस्त हैं, वो फैमिली है जिससे मैं प्यार करती हूं. मेरे बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए थैंक यू'. कोई प्लान नहीं था, बस दोस्ती, दिल और खूब सारी मस्ती थी. मेरी जिंदगी आपकी वजह से और बेहतर है'.

यह भी पढ़ें: 'पहले से ज्यादा खुश...', Samantha Ruth संग तलाक पर Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी

iulia_vantur_birthday_inner.jpg


वो आगे लिखती है कि 'काश बीती रात मेरे सारे करीबी यहां होते. आप सभी के प्यार, मैसेज, शुभकामनाओं और लगातार सपोर्ट के लिए दिल से शुक्रिया। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रही हूं'. वीडियो में यूलिया केक काटती नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में सलमान समेत सभी मेहमानों ने तालियां बजाते और सिंगर को विश करते नजर आ रहे हैं. वहीं यूलिया की इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं, जो यूलिया को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं वीडियो में सलमान खान का लुक काफी अलग नजर आ रहा है.

iulia_vantur_birthday_2.jpg


फोटो में सलमान काफी स्लिम नजर आ रहे हैं. फिलहाल, फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. बता दें कि यूलिया वंतूर भी बॉलिवुड में अपना करियर बना रही हैं. इससे पहले वो म्यूजिक की दुनिया में कदम रख चुकी हैं, जहां उनको फैंस का खूब प्यार भी मिला. कुछ महीने पहले यूलिया वंतूर ने पॉपुलर सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया था. 'मैं चला' म्यूजिक वीडियो को यूलिया और गुरु रंधावा ने आवाज दी थी, जबकि इसे सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल पर फिल्माया गया था.

यह भी पढ़ें: शादी में ढोल बजाते नजर आए KGF के 'रॉकी भाई'! Video देख फैंस बोले - 'ये किस लाइन में आ गए'


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: