'लोगों ने नहीं की मदद', केदारनाथ में Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan का मौत से हुआ था सामना; एक्ट्रेस ने बताई आपबीती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'लोगों ने नहीं की मदद', केदारनाथ में Janhvi Kapoor और Sara Ali Khan का मौत से हुआ था सामना; एक्ट्रेस ने बताई आपबीती


<-- ADVERTISEMENT -->



जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल में फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के सबसे बड़े और फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन (Koffee With Karan 7) में शिरकत की थी, जहां दोनों ने निर्माता के साथ खूब मस्ती की और साथ ही अपने से जुड़े कई राज खोले, जो चौंका देने वाले हैं. साथ ही शो का प्रमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस साथ नजर आ रही हैं. सारा और जाह्नवी असल जिंदगी में काफी अच्छी दोस्त हैं.

इस बात का अंदाजा आप इस शो के इस एपिसोड को देखने के बाद भी लगा सकते हैं. दोनों एक्ट्रेस ने करण चौहर के इस चैट शो के काउच पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खुलकर बातें की. साथ ही दोनों ने एक खास किस्सा भी साझा किया, जब दोनों केदरनाथ घूमने पहुंची थी और वहां दोनों का सामना मौत से हुआ था.

अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि 'वहां किसी ने उनकी मदद भी नहीं की'. करण जौहर के शो में पहुंचीं सारा और जाह्नवी ने बताया कि 'ये ट्रिप उन्हें हमेशा याद रहेगी, क्योंकि इस दौरान उनका सामना मौत से हुआ था'. दोनों की ये बात सुनने के बाद खूद करण जौहर भी काफी हैरान हो गए. दरअसल, जान्हवी की एक जिद्द ने दोनों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया था.

यह भी पढ़ें: 'मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी को देश का सारा पैसा श्रीलंका को देना पड़ेगा..', Rakhi Sawant को इस बात का लग रहा डर


एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों भैरवनाथ जा रहे थे और इस दौरान जान्हवी के मन में ख्याल आया कि क्यों ना क्यों आम रास्ते को छोड़कर छोड़कर चट्टानों की तरफ से जाए और उनकी इस बात पर सारा तैयार हो गई. सारा ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि '85 फीट की ढलान पर दोनों ने चढ़ाई शुरू की, लेकिन कुछ देर के बाद हम दोनों के हाथ फिसलने लगे'.

सारा ने बताया कि 'चट्टानें टूट कर गिरने लगी ये देखकर सारा और जान्हवी बहुत घबरा गई, जिसके दौरान उन्होंने वहां से गुजर रहे लोगों से मदद भी मांगी, लेकिन हर कोई उनके साथ सेल्फी लेकर वापस चला जा रहा था. ऐसे में करीब 30 मिनट तक ऐसे ही लटके रहने के बाद जान्हवी के मैनेजर ने उन दोनों को इमरजेंसी सर्विस बुलाकर निकाला'.

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen और Lalit Modi के रिलेशनशिप पर Ranveer Singh का आया ऐसा रिएक्शन, छूट जाएगी हंसी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: