Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'फाइनली गांधी परिवार का अहंकार टूटा', फिल्ममेकर ने किया कटाक्ष; यूजर बोले - 'नाम मिट्टी में मिला दिया'


<-- ADVERTISEMENT -->




नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को 21 जुलाई को ईडी दफ्तर बुलाया गया, जहां ED द्वारा उनके कई घंटों तक पूछताछ की गई, जिसके बाद अब इस मामले पर राजनीति से लेकर इंडस्ट्री तक के लोग इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी उन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, जिसके बाद उनके इस ट्वीट पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. यूजर्स अपनी-अपनी बात रख रहे हैं. अशोक पंडित ने तीखी टिप्पणी करते हुए ट्विटर पर लिखा कि 'गांधी परिवार का घमंड टूट गया है'.

फिल्ममेकर के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ उनके पक्ष में बात कर रहे हैं, तो कुछ गांधी परिवार के पक्ष में कमेंट्स कर रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर एक यूजर लिखता है कि 'एक न एक दिन सबका टूटा है, रावण का भी टूटा था'. एक और यूजर लिखता है कि 'यही तो विधि का विधान और कर्मो का फल है'. एक यूजर ने लिखा 'भैया, अभी तो करपात्री जी महाराज का अभिशाप सच होना बाकी है'. इसके अलावा भी अशोक पंडित ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उन्होंने लिखा था कि 'आज तक गांधी परिवार भारत को अपनी बपौती समझता था और आज भी समझता है'.

यह भी पढ़ें: ‘हम एक कमरे में रहे तो छिपानी पड़ेंगी धारदार चीजें’, Naga Chaitanya के साथ अपने रिश्तों को Samantha Ruth ने ऐसे किया बयां


इसके अलावा एक और यूजर लिखता है कि 'कांग्रेसी जो धरना दे रहे हैं, देश की जनता समझती है. ये दबाव बनाना चाहते हैं कि सोनिया की गिरिफ्तारी ना हो'. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया गांधी से पहले इस मामले में उनके बेटे और क्रांगेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से भी पूछताछ की गई. इसके बाद इस बार सोनिया गांधी से ED द्वारा करीबन 2 घंटे तक पूछताछ की गई, क्योंकि सोनिया हाल ही में कोविड से उभरी हैं. इसलिए अनुरोध पर ED ने बीते गुरूवार का सत्र खत्म कर दिया. इसके बाद सोनिया गांधी को 25 जुलाई को दोबारा बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को मात दे रहे Ranveer Singh, मैगजीन के कवर पेज पर आने के लिए एक्टर ने उतार दिए सारे कपड़े


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: