‘कोठेवाली पर फिल्म बनाने का…’, एक्टर ने Sanjay Leela Bhansali को बुढ्ढा बताते हुए कही ऐसी बात! लोग ले रहे आड़े हाथ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

‘कोठेवाली पर फिल्म बनाने का…’, एक्टर ने Sanjay Leela Bhansali को बुढ्ढा बताते हुए कही ऐसी बात! लोग ले रहे आड़े हाथ


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की अपार सफलता के बाद अब जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर आने वाले हैं. भंसाली जल्द ही अपना पहला डिजिटल डेब्यू देते हुए एक वेब सीरीज लाने की तैयारी में है. भंसाली जल्द ही 'हरीमंडी' (Heera Mandi) को लेकर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं, जिसको लेकर तैयारियां चल रही हैं. साथ ही स्टार्स कास्ट के नाम भी सामने आ चुके हैं.

इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल का नाम फाइनल हो चुका है. इसके साथ ही खबरों की माने तो, मुमताज (Mumtaz) भी इस सीरीज में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा सीरीज में फरदीन खान (Fardeen Khan) भी नजर आएंगे. भंसारी की ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी.

वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को फिल्म क्रिटिक्स कहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए उनको बुढ्ढा तक बोला है. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा 'संजय बुढ्ढा.. भंसाली पर जिन सवार है कोठेकाली पर फिल्म बनाने का. जैसे देवदास, गंगूबाई कोठीवाली और हीरामंडी'.

यह भी पढ़ें: 'Kangana Ranaut की सस्ती कॉपी हैं Taapsee Pannu', इस कमेंट पर बोलीं Ekta Kapoor - 'दोनों को भिड़वाना हमारा...'

krk_on_sanjay_leela_bhansali.jpg


केआरके ने आगे लिखा 'हीरामंडी की कहानी वही होगी जो गंगूबाई की थी. एक लड़की को उठाकर लाया जाता, कोठेवाली बनाया जाता और वहां अजब-गजब ग्राहक आते रहते'. KRK आगे इसके आगे लिखते हैं 'कोई कोठेवाली से प्यार करेगा कोई नफरत, इलेक्शन होते रहेंगे, मर्डर होते रहेंगे, मतलब चांदनीबार, गंगूबाई बेगम, जान की खिचड़ी होंगी'.

केआरके आगे लिखते हैं 'हीरामंडी ऊपर से 200 करोड़ रुपए बजट और नेटफ्लिक्स की हालत पतली, नेटफ्लिक्स छोड़ रहे हैं तो हीरामंडी सुपर-डुपर डिजास्टर वेब सीरीज होगी'. वहीं एक्टर के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर्स केआरके को बेहद खरी-खोटी सुना रहे हैं. हालांकि, इतनी सभी बातें लिखने और यूजर्स के कमेंट्स आने के बाद एक्टर ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

यह भी पढ़ें: 'वो दोनों अब...', Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर पिता Jackie Shroff ने कही ये बात



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: