‘मैं पत्रलेखा का पति’ अब ऐसे लोगों से मिलते हैं Rajkumar Rao; जानें क्यों? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

‘मैं पत्रलेखा का पति’ अब ऐसे लोगों से मिलते हैं Rajkumar Rao; जानें क्यों?


<-- ADVERTISEMENT -->



राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी फिल्मों 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'हिट: द फर्स्ट केस' और 'स्त्री 2' को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. इसके अलावा वो इस बात को लेकर भी चर्चाओं में आ गए हैं कि आज कल वो खुद का परिचय सभी को कैसे कराते हैं? जी हां, राजकुमार राव और पत्रलेखा (Patralekha) ने एक-दूसरे के साथ 12 साल डेट किया, जिसके बाद उन्होंने पिछले साल शादी कर ली, जिसके बाद अब वो सभी से अपना परिचय कुछ अलग अंदाज से करवाते हैं.

वो सभी से कहते हैं कि ‘मैं पत्रलेखा का पति’. दरअसल, राजकुमार राव की नई फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी नजर आ रही हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन में दोनों लगे हुए हैं.

इस दौरान राजकुमार अपनी निजी जिंदगी के जुड़े कई राज खोले, जिनको सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. अपने एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार राव ने अपनी और पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि 'शादी के बाद जिंदगी और बेहतर हुई है. पत्रलेखा के साथ उनकी जिंदगी में काफी सुधार हुआ है'.

यह भी पढ़ें: 'पहले जेल में डालो फिर पता लगाओ जुर्म किया है या नहीं', एक्टर Prakash Raj की इस बात पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स


राजकुमार राव ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि 'बस एक चीज बदली है और वो है उनके इंट्रो का तरीका'. राजकुमार बताते हैं कि 'अब वो खुद का इंट्रो देते हुए अपना नाम नहीं बताते, बल्कि वो खुद को अपनी पत्नी पत्रलेखा के पति के नाम से इंट्रो देते हैं'.

राजकुमार बताते हैं कि 'वो कहते हैं This is Patralekhaa, I am her husband, RajKummar Rao'. साथ ही उन्होंने बताया कि 'शादी के बाद बस बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड वाला टर्म ही बदला. अब हम दोनों पति-पत्नी हैं. ऐसा नहीं है कि बस वो मेरी वाइफ है, बल्कि मैं उसका हसबैंड भी हूं'.

यह भी पढ़ें: जब महाभारत में द्रौपदी का चीरहरण करने पर 'दुर्योधन' के खिलाफ जारी हुआ था 'गैर जमानती वारंट'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: