'वो दोनों अब...', Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर पिता Jackie Shroff ने कही ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वो दोनों अब...', Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर पिता Jackie Shroff ने कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों तेजी से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही है, जिसके बाद उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को करीबन 6 से 7 साल डेट कर रहे हैं, जिसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबरों ने सोशल मीडिया और फैंस को हिला कर रख दिया है. खबरों की माने तो पिछले साल से दोनों के बीच कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है, जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया. वहीं अब इस खबर पर टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपनी बात रखी.

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने दोनों के बीच आप रही दूरियां और ब्रेकअप की खबरों पर बात करते हुए बहुत कुछ कही. उन्होंने कहा कि ‘वे दोनों हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं. मैं अब भी दोनों को साथ में बाहर जाते देखता हूं. ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे कि लव लाइफ पर नजर रखता हूं. ये मेरा आखिरी काम होगा, जो मैं करना चहूंगा'.

जैकी श्रॉफ ने कहा कि 'और अगर में ये काम करता हूं तो ये उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन करना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि वे दोनों बेहत अच्छे दोस्त हैं. वे काम के अलावा भी एक-दूसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं’. जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि ‘देखो, ये उनके ऊपर है कि वे एक-दूसरे का साथ रहना चाहते हैं या फिर नहीं'.

यह भी पढ़ें: 'पापा की पसंद से शादी...', Jahnavi Kapoor के होने वाले दूल्हे के लिए पिता Boney Kapoor ने रखी ये शर्त


इंटरव्यू के दौरान जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि ‘यह उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी आयशा, हमारी लव स्टोरी है. हमारी दिशा के साथ अच्छी इक्वेशन है और जैसा कि मैंने कहा है वह एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जैसे वह मिलते और बात करते हैं’.

वहीं अगर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की करें तो, एक्टर इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली फिल्म 'गणपत पार्ट वन' में नजर आने वाले हैं. वहीं दिशा पाटनी जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्नस' में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म कल यानी 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: ठंडे बस्ते से बाहर आई 'The Immortal Ashwatthama', लेकिन इस प्रोडक्शन हाउस ने Vicky Kaushal को दिखाया बाहर का रास्ता!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: