Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, अपने बच्चे को सबसे पहले इस खास जगह ले जाएंगे एक्टर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor ने किया खुलासा, अपने बच्चे को सबसे पहले इस खास जगह ले जाएंगे एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अकमिंग फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने होने वाले बच्चे को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि वो अपने बच्चे को सबसे पहले कहा ले जाना चाहते हैं। उन्होंने बताय कि मसाई मारा के जंगल में रहना मुश्किल है क्योंकि वहां ना ही इंटरनेट है ना ही टेलीविजन है। वह हर किसी को सुबह 4.30 बजे उठना होता है और सिर्फ चाय या कॉफी मिलती है।

रणबीर कपूर ने आगे कहा, 'जंगल में जब आप गाड़ी चला रहे हों तो बहुत कुछ होता है। वहां की हवा सुंदर है, आप प्रकृति में हैं। आप जंगली जानवरों को जागते हुए देख रहे हैं। जंगली जानवर अपना शिकार कर खाना खा रहे हैं और सोने जा रहे हैं। ऐसे जानवर जो सतर्क हैं, ये सोचकर कि कोई शिकारी आने वाला है। वहां तनाव, सुंदरता है। यही जीवन है, आप बस इसका अनुभव करें। मैं अपने बच्चे को मसाई मारा के जंगल में ले जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।'

इससे ये तो साफ होता है कि रणबीर अपने बच्चे को सबसे पहले मसाई मारा ले जाना चाहते हैं। आपको याद हो तो सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौंका दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।

बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही 'शमशेरा' के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: