Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सैफ का आबादी में पहले ही काफी योगदान', तीसरी बार मां बनने पर Kareena Kapoor ने दी सफाई


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं. फिल्म अलगे महीने की 11 तारीख यानी 11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर काफी टाइम पहले रिलीज किया जा चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया था. इसके बाद अब फैंस इस फिल्म की रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इसी बीच करीना कपूर खान अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

जिसको लेकर उन्होंने हाल में एक सफाई भी दी है. दहअसल, कुछ दिनों पहले उनकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ किसी पार्टी में नजर आ रही हैं. इसी दौरान फोटो में वो ब्लैक ड्रेस में हाथ में ड्रिंक का एक ग्लास पकड़े नजर आ रही हैं, जिसको ध्यान से देखने पर ऐसा लगता है कि उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.

इसके बाद से ये अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं कि करीना तीसरी बार मां बनने जा रही हैं. साथ ही इस फोटो के सामने आने के बाद सैफ अली, तैमूर, जेह और करीना तीनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे, जिसके बाद इस खबर पर एक्ट्रेस को अपनी सफाई देने पड़ी.

यह भी पढ़ें: Video : पार्टी में बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आईं Priyanka Chopra, बार-बार गिरता रहा पल्लू

kareena_kapoor_pregnancy_news.jpg


हाल में करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा ‘ये पास्ता और वाइन है… शांत रहिए, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ का कहना कि उसने पहले ही जनसंख्या में अपना काफी योगदान दे दिया हैं’. इसके साथ ही करीना ने हाहाहा वाली इमोजी भी शेयर की है.

एक्ट्रेस का बयान उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही ट्रोलर्स के मुंह का बंद कराने के लिए एक्ट्रेस का ये एक करारा जवाब है. बता दें कि पिछले साल ही करीना ने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था. बता दें कि इन दिनों करीना काम से ब्रेक लेकर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: आखिरी फिल्म में Rajesh Khanna ने 36 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ दिए थे इंटिमेट सीन, दोनों की मौत के बीच है अजीब कनेक्शन


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: