Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली ही फिल्म फ्लॉप होने के बाद ऐसी हो गई Manushi Chillar की हालत, लोग बोले - 'इसे कुछ खाने को दो'


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrath Prithviraj) बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने वाली पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, जिसके बाद अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में मानुषी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. ऐसे में लोग उनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में मानुषी ब्लैक कलर की स्टॉकिंग्स के साथ ब्लैक लॉन्ग हूड्डी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बाधां हुआ है और साथ में Boot कैरी किए हुए हैं.

जहां उनका ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, तो कुछ यूजर्स का कहना है कि 'फिल्म फ्लॉप होने का असर स्वास्थ पर पड़ा है'. इसके अलावा कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि 'इनको कुछ खाने-पीने की सलाह हो'. इसके अलावा कई लोग उनके इस लुक्स का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

कोई कह रहा है 'शायद जल्दी में पेंट नहीं मिली होगी', तो किसी का कहना है कि 'शायद पेंट में लगाने वाली बेल्ट नहीं मिली होगी'. वीडियो वायरल होने के बाद मानुषी को बॉडी शैमिंग का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अगर उनके काम की बात करें तो, पहली फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद भी मानुषी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.

यह भी पढ़ें: Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक, यूजर्स बोले - 'इसलिए नहीं चल रही फिल्में'


सामने आ रही खबरों की माने तो, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपने करियर की तीसरी फिल्म साइन की है. ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है, जिसकी शूटिंग यूरोप में होगी. हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर अभी किसी की ओर से कोई भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

उन्होंने अपनी पहली फिल्म के कुछ दिनों बाद ही इस बिग बजट प्रोजेक्ट पर साइन कर दिया है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि मानुषी ने दूसरी फिल्म विक्की कौशल के साथ साइन की है. यशराज फिल्म इसको प्रोड्यूस करेंगे और इसमें दो बड़े स्टार्स लीड रोल में होंगे. दोनों फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी! वायरल हो रही बच्चे के साथ फोटो


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: