'वाहियात फिल्मों के लिए बॉलीवुड वालों को मांगनी चाहिए माफी', लगातार फ्लॉप हो रही मूवीस को लेकर इस एक्टर ने बोले कड़वे बोल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'वाहियात फिल्मों के लिए बॉलीवुड वालों को मांगनी चाहिए माफी', लगातार फ्लॉप हो रही मूवीस को लेकर इस एक्टर ने बोले कड़वे बोल


<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल कई बड़ी बजट की बॉलीवुड फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि उनमें से कुछ ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाई, ज्यादातर फिल्मों को औंधे-मुंह गिरना पड़ा। वहीं इन फिल्मों के मुकाबले साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाए रखा और एक के एक ब्लॉकबस्ट फिल्में दी। ऐसे में बॉलीवुड की एक आद फिल्म में नजर आने वाले और खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर। खान यानी केआरके (KRK) ने लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों पर निशाना साधा है, जो की वो काफी समय से करते आ रहे हैं।

KRK ने हाल में फिल्म रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ और जॉन अब्रहाम (John Abraham) की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का रिव्यू किया, जिसमें उन्होंने हमेशा की तरह ही फिल्मों को बकवास और फ्लॉप बताया है। हालांकि, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुईं। KRK ने कहा था कि 'बॉलीवुड 2023 या 2024 से ज्यादा नहीं चलने वाला है'। इस को लेकर केआरके ने एक कुछ ट्वीट भी किए हैं, जिसमें उन्बोंने इस बात को लिखा है कि 'बॉलीवुड के लोगों को बेकार फिल्में बनाने की अपनी गलती को मान लेना चाहिए'। केआरके ने लिखा कि 'बॉलीवुड के लोग अपनी गलतियों को मानने को तैयार नहीं हैं, बल्कि जनता पर उनकी वाहियात घटिया फिल्में न देखने का आरोप लगा रहे हैं'।

यह भी पढ़ें: जिंदगी का आखिरी दिन भी अपने आखिरी गाने के नाम कर गए Mohammed Rafi, इन नगमों ने फैंस को बना दिया था दीवाना


वहीं KRK के इस ये ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर काफी लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर लिखता है 'दरअसल मुझे हैरानी हो रही है कि ये लोग कह रहे हैं कि तुम्हें थिएटर जाना चाहिए। फिल्म देखनी चाहिए और तय करना चाहिए। इन्हें लगता है जनता मूर्ख है'। एक और यूजर लिखता है 'बॉलीवुड लिखने की बजाय तुम सीधा संजय दत्त क्यों नहीं लिख देते। साउथ की फिल्म हाल ही में बेहतरीन फिल्मों के साथ अच्छा कारोबार कर रही है, लेकिन ये हावी नहीं हो सकती, क्योंकि बाहुबली, आरआरआर, KGF जैसी हिट फिल्में ज्यादा ड्रमेटिक और लॉजिक से परे हैं, जिन्हें दर्शक जल्द ही रिजेक्ट करने वाले हैं'।

यह भी पढ़ें: 'कॉफी विद करण' के लिए Karan Johar को भेजा गया समन, निर्माता बोले - 'इसमें मेरी गलती क्या है?'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: