Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब Ranbir Kapoor से पूछा गया क्या मां बनने के बाद Alia Bhatt छोड़ देंगी फिल्म इंडस्ट्री? एक्टर का जवाब सुन पिघला सबका दिल


<-- ADVERTISEMENT -->




बार-बार ये सवाल उठ रहा है कि क्या आलिया के मां बनने के बाद अपना फिल्मी करियर छोड़ देंगी। हाल ही में इस सवाल पर रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने जो जवाब दिया उससे हर कोई हैरान है। इन दिनों हीरो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच हालिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इस बात को लेकर चर्चा की है क्या मां बनने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का करियर खत्म हो जाएगा?

इस सवाल का जवाब देते हुए रणबीर कपूर ने कहा 'आलिया के रूप में मैंने एक बेहतर इंसान पाया है। वह काफी मेहनती है। कम उम्र में ही उसने काफी कुछ हासिल कर लिया है। लोगों का कहना है कि करियर के पीक पर ही आलिया भट्ट ने मां बनने का फैसला ले लिया। मुझे पता है कि आलिया ने कभी भी इस चीज को लेकर डिबेट नहीं किया। हम दोनों को भगवान की तरफ से यह एक तोहफा है। हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं। अब जमाना बदल गया है और मैं जानता हूं कि आलिया मां बनने के बाद भी अपना करियर अच्छे से संभाल लेंगी और काम भी करेंगी। ऐसा नहीं है कि वह मां बनने वाली है और अब उसके करियर का क्या होगा।अभी हमें बच्चे को लेकर काफी प्लानिंग करनी है। हम दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं इस चीज के लिए। मुझे तो बहुत सारे बच्चे चाहिए।'

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा कि, "आलिया इस फिल्म इंडस्ट्री की बिजी स्टार हैं और मैं नहीं चाहता कि, वह अपने सपनों का त्याग करें, क्योंकि उनका एक बच्चा है (होने वाला)। इसलिए हमें कहीं न कहीं एक संतुलित जीवन की योजना बनानी होगी, जहां हम दोनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके एंजॉय कर सकें। इसलिए यह एक समय में एक दिन और मेरी तरफ से उठाया हुए एक कदम है और मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं।”

आपको बता दें सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही है। उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर बैठे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गुड न्यूज दी। फोटो पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हमारा बच्चा….जल्द आने वाला है।’ इस फोटो में आलिया के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। हालांकि एक्टर का चेहरा इसमें नहीं दिख रहा।

दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया। आपको बता दें कि कपल न घर की बालकनी में ही शादी की थी। आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी में सिर्फ 40 मेहमान पहुंचे थे, जो बेहद करीबी थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: