Ek Villain Returns से एक्टर ने बताया 'किलर' का नाम, यूजर बोले - 'आप सस्पेंस क्यों खराब कर रहे हैं?' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Ek Villain Returns से एक्टर ने बताया 'किलर' का नाम, यूजर बोले - 'आप सस्पेंस क्यों खराब कर रहे हैं?'


<-- ADVERTISEMENT -->



जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का खुब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर एक्शन और ट्विस्ट से भरा पड़ा है, जिसको लेकर फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में चारों को बारी-बारी 'सिरियल किलर' जैसा दिखाया जाता है.

वहीं ट्रेलर में ये ट्विस्ट देखने के बाद कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि आखिर ये 'सिरियल किलर' कौन है, जिसको लेकर हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस और खुद को फिल्म क्रिटिक्स नंबर 1 बताने वाले केआरके (KRK) ने फिल्म में दिखाए जाने वाले किलर के नाम से पर्दा हटा दिया है. जी हां, हाल में केआरके ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किलर का नाम लेते हुए निर्देशक से पूछा है कि जब सभी को किलर का नाम पता है तो फिल्म क्यों देखें?. वहीं उनके इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट, एक्ट्रेस बोली - 'ये दुनिया में क्या हो रहा है?'


वहीं एक और यूजर लिखता है 'ये तो वैसा ही है जैसा 'गुप्त' फिल्म में देखने से पहले किसी ने बता दिया था कि किलर काजोल है'. एक और यूजर लिखता है 'साहब इस बार आप गलत साबित हो सकते हो, क्योंकि फिल्म बड़ी फ्लॉप नहीं बड़ी ब्लॉकबस्टर होनी है'. वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो, ये फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'एक विलेन' का रीमेक है. ये फिल्म इस महीने 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है.

यह भी पढ़ें: Hema Malini को घर के निकलने में लगता है डर, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: