Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं - 'मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Disha Patani को अपनी ही फिल्मों से होती है नफरत, बोलीं - 'मैं अपनी फिल्म देखती हूं तो...'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड लुक वाली फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही दिशा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, जिसके लिए वो काफी वर्कआउट करती रहती हैं. इसके अलावा जिम में अक्सर ही मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करती नजर आती हैं, जिसकी वीडियो वो अपने फैंस के साथ भी साझा करती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती हैं. इसके अलावा दिश जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली हैं.

इन दिनों वो इस फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. प्रमोशन के बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें साझा की, जो वाकई उनके फैंस को चौंकाने वाली हैं. दिशा पटानी के फैंस हमेशा उनको फिल्मी पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, लेकिन उनके फैंस ये नहीं जानते कि एक्ट्रेस खुद को फिल्मी पर्दे पर देखना पसंद नहीं करती. फिल्म की प्रमोशन के दौरान दिशा ने आरजे सिद्धार्थ कानन से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि 'लोगों को ये गलत फहमी है कि दिशा पाटनी एकदम परफेक्ट हैं'.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट खेलने के दौरान क्या हुआ और क्यों हुई मौत? 'मलखान' Deepesh Bhan के निधन पर 'विभूति नारायण' Aasif Sheikh का बड़ा खुलासा


उनकी ये फिल्म इसी महीने के अंत में 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया गया था. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि दिशा पाटनी इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म 'योद्धा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म 'केटीना' में भी नजर आने वाली हैं. उनकी इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वो प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट के में भी नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: लोगों को फूटी आंख नहीं भाते हैं ये TV कपल्स, बेवजह बने रहते हैं ट्रोल्स के निशाने पर



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: