'नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है', Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले - 'तुम भी तो यही करती हो' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है', Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले - 'तुम भी तो यही करती हो'


<-- ADVERTISEMENT -->



पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी हैं. हाल में उन्होंने सुप्रिम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने अपील की है कि अलग-अलग राज्यों में जो भी केस उनके खिलाफ दर्ज हैं उन सभी को दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए, जिसको खारिज करते हुए कोर्ट ने नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगने को कहा है. साथ ही कोर्ट ने उदयपुर हिंसा के लिए भी नूपुर शर्मा को ही जिम्मेदार बताया है, जिसके बाद इस मामले को लेकर सोशल मीडिया काफी गरमाया हुआ है.

हर कोई कोर्ट की इस टिप्पनी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. कोई इसको ठीक बता रहा है, तो इसके खिलाफ अपनी बात रख रहा है. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिनमें कई बड़े नाम शामिल है. इन्हीं में एक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर वो बुरी तरह ट्रोल भी हो रही हैं. दरअसल, स्वरा ने ट्वीट कर लिखा 'माना की वो काफी गलत लगती हैं, लेकिन केवल नुपुर शर्मा को दोष देना सही नहीं है। हम सभी उन नेताओं को जानते हैं जिन्होंने इसे शुरू किया'.

यह भी पढ़ें: 'वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं, शर्मनाक', Paresh Rawal ने किया ट्वीट; तो लोगों ने पूछा - 'ये कोर्ट के लिए है या नूपुर शर्मा के लिए?'


वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'नूपुर शर्मा इस सांप्रदायिक राजनीति का बहुत छोटा हिस्सा हैं. असली नफरत करने वाले आरएसएस की विचारधारा और भाजपा की सत्ता की भूखी राजनीति हैं. आरएसएस भाजपा का असली नेतृत्व असली अपराधी है. क्या कोर्ट उनका कुछ कर सकता है?'. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'स्वरा के अनुसार आतंकवाद एक नौकरी है और आतंकवाद से लड़ने वाली बाकी दुनिया गलत है'. बता दें कि 1 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: Made in India की याद दिलाने वापस लौटे Milind Soman, 25 साल बाद म्यूजिक एल्बम में की वापसी; सेम लुक देख फैंस हुए हैरान



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: