Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तीसरी बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगी वरुण और श्रद्धा की जोड़ी।पूरी खबर यहां पढ़े

तीसरी बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगी वरुण और श्रद्धा की जोड़ी।पूरी खबर यहां पढ़े

<-- ADVERTISEMENT -->




सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार स्त्री मूवी के फिल्ममेकर फिर से एक बार अपनी स्त्री मूवी कि हीरोइन श्रद्धा कपूर के साथ काम करने उत्सुक है। इस फिल्म मेे वो वरुण धवन के विपरीत नजर आएंगी।



वरुण धवन की अपकमिंग मूवी कूली नंबर 1 की शूटिंग अपने आखरी चरण में है। और इसके रिलीज होने कि ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है। ऐसी खबरे है कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती हैं वैसे भी इस महामारी के समय मेे सभी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करना पड़ रहा है।


वरुण धवन जिन्होंने इस साल की शुरुआत स्ट्रीट डांसर 3 डी से किया था , वो अब अपनी फिल्म को पूरा समय ले कर भली भाती परख कर सेलेक्ट कर रहे है। हाल ही में उन्होंने कियारा के साथ राज मेहता की अगली फिल्म को साइन कर लिया है।


दूसरी फिल्म की बात करे तो वरुण ने स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ एक फिल्म को हाल ही में साइन किया है। इस फिल्म का टाइटल भेड़िया रखा गया है और इसे दिनेश वजन निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश अभी जारी है, जो वरुण के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी।


सूत्रों की माने तो इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री के लिए श्रद्धा कपूर का नाम सबसे ऊपर है । दोनों आमिर काशिक और श्रद्धा कपूर के लिए ये एक और भुतहा मूवी होगी , इससे पहले दोनों हॉरर मूवी स्त्री मेे एक साथ काम कर चुके है। अमित ने श्रद्धा को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है और श्रद्धा को इसकी स्क्रिप्ट भी पसंद आईं है। अगर श्रद्धा ने अपनी तरफ से इस फिल्म के लिए हामी भर दी तो ये वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की साथ मेे तीसरी फिल्म होगी। 



2. शाहिद कपूर मीरा राजपूत। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर रोमांटिक कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती सफल जोड़ियों में भी की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि फैशन के मामले में या जोड़ी दूसरे जोड़ी से भी पीछे नहीं रहती है जैसा कि आप ऊपर दिए गए तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

3.अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर कपल जोड़ी है और साथ में इनकी गिनती कपल जोड़ी में की जाती है अगर हम उनके रिश्ते की बात करें तो उनका रिश्ता काफी मजबूत और मधुर मान जाता है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि फैशन के मामले में भी है जोड़ी बॉलीवुड के दूसरे जोड़ी को पीछे छोड़ती है जैसा कि आप ऊपर कीजिएगा तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना कितनी फैशनेबल और ट्रेंडी है।

यह भी पढ़ें- 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: