वरुण और सारा की कुली नंबर 1 दिवाली पर होगी रिलीज़ !!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

वरुण और सारा की कुली नंबर 1 दिवाली पर होगी रिलीज़ !!!

वरुण और सारा की कुली नंबर 1 दिवाली पर होगी रिलीज़ !!!

<-- ADVERTISEMENT -->






ऐसा लगता है कि यह वैश्विक महामारी जल्द ही कभी भी समाप्त नहीं होगी। कुछ समय पहले, हॉटस्टार ने अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ एक बड़ी घोषणा की कि उनकी आने वाली फिल्में - लक्ष्मी बम और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया - अब उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब, वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नंबर 1 का भी यही हश्र हो सकता है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, एक शीर्ष ओटीटी मंच के नेताओं ने अपनी फिल्म को डिजिटल रूप से जारी करने के लिए एक मिठाई पैकेज के साथ कुली नंबर 1 के निर्माताओं से संपर्क किया है, हालांकि, निर्माताओं को अभी तक इस पर अंतिम कॉल नहीं करना है कि वे कब तक इंतजार करना चाहते हैं वे एक नाटकीय रिलीज के लिए समय पाते हैं। लक्ष्मी बॉम्ब, भुज, शकुंतला देवी जैसी बड़ी फिल्मों के साथ और अधिक ऑनलाइन रिलीज होने के साथ, यह एक आश्चर्य नहीं होगा अगर कुली नंबर 1 के निर्माता भी ऐसा करने का फैसला करते हैं ।

यह पहला मौका है जब वरुण और सारा किसी फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं। जबकि हमने कुली नंबर 1 का पोस्टर पहले ही देख लिया है, हम उनकी मज़ेदार जुगलबंदी के लिए जल्द ही हमारी स्क्रीन पर रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकते। इसके अलावा वरुण और सारा। इस फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, साहिल वैद और शिखा तलसानिया भी हैं।


कुली नंबर 1 डेविड धवन की 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल भूमिका में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में हरीश कुमार, कादर खान, शक्ति कपूर और अन्य के साथ थे।

हालांकि टीम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आश्वस्त है, यह वास्तव में भारत भर के प्रदर्शकों के लिए एक अच्छी खबर नहीं है। "इस साल सिनेमा हॉल में किसी भी फिल्म को रिलीज करने का बहुत कम मौका है क्योंकि उनमें से कोई भी पूरी क्षमता से नहीं खुलेगा, जिससे नाटकीय रिलीज को नुकसान का शिकार होना पड़ेगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: