हॉलीवुड की यह फ़िल्में बहुत ज्यादा फेमस नहीं है, लेकिन इनकी स्टोरी है बेहतरीन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हॉलीवुड की यह फ़िल्में बहुत ज्यादा फेमस नहीं है, लेकिन इनकी स्टोरी है बेहतरीन

best hollywood movies of all time.

<-- ADVERTISEMENT -->



Best Hollywood movies of all time: दोस्तों अगर आपको हॉलीवुड की हिन्दी में उपलब्ध नई-नई फिल्मो के बारे मे जानना है तो हमे फॉलो जरूर करें।

1.द मास्क

यह फिल्म वर्ष 1994 मे रिलीज़ हुई है और यह एक कॉमेडी फैंटेसी फिल्म है। इस फिल्म में एक अल्हड़ बैंक कर्मचारी स्टेनली हरे रंग के त्वचा वाला उन्मादी सुपर हीरो बन जाता है। नॉर्स देवता, लोकी का लकड़ी का नकाब पहनने के बाद उसका चेहरा बदल जाता है। इस फिल्म को 23 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 351 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। इस फिल्म मे जॉनी डेप मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म बहुत अच्छी है और आपने जिम कैरी की यह फिल्म अभी तक नहीं देखी होगी।


2.येस मैन

यह हॉलीवुड की एक लव कॉमेडी फिल्म है जो वर्ष 2008 में रिलीज हुई है। इस फिल्म में रीआत्म-सम्मान की कमी के साथ एक अकेला आदमी, कार्ल एक स्व-सहायता कार्यक्रम में भाग लेता है, जो उसे पूरे वर्ष के लिए जीवन में सबकुछ करने की चुनौती देता है। इस फिल्म ने 223 मिलियन डॉलर की ज्यादा कमाई करी है। अगर दोस्तों आपको रोमेंटिक कॉमेडी पंसद है, तो यह फिल्म भी आपकी पंसद बन जाएगी। इस फिल्म में भी जिम कैरी मुख्य भूमिका में है।



3.द काउन्ट ऑफ़ मॉन्टे क्रिस्टो

यह एक हॉलीवुड ऐड्वेंचर लवस्टोरी फिल्म है, जो 2002 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में नाविक, डैंटिस पर उसके दोस्त, फर्नांड द्वारा राजद्रोह का आरोप लगाया जाता है, जो डेंटिस की प्रेमिका, मर्सिडीज को पाना चाहता है। डैंटिस को चतैउ डी'आइएफ को द्वीप की जेल में 13 साल के लिए कैद किया जाता है। इस फिल्म ने 75 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। दोस्तों यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी है और यह फिल्म आपको भी पंसद आएगी। इस फिल्म में हैनरी केविल मुख्य भूमिका में अभिनीत है।

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Hollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: