जब एक्टर अक्षय कुमार ने कटरीना से कहा क्या आप थप्पड़ खाना चाहती है, पढ़िए पूरा किस्सा यहां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब एक्टर अक्षय कुमार ने कटरीना से कहा क्या आप थप्पड़ खाना चाहती है, पढ़िए पूरा किस्सा यहां

जब एक्टर अक्षय कुमार ने कटरीना से कहा क्या आप थप्पड़ खाना चाहती है, पढ़िए पूरा किस्सा यहां

<-- ADVERTISEMENT -->



एक चैट शो कॉफी विद करण अक्षय और कटरीना दोनों साथ नजर आए । बात आगे बढ़ती गई और एक ऐसा समय भी आया जब अक्षय ने कटरीना को कहा क्या आप मुझसे एक थप्पड़ खाना चाहती है। 



कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा हमेशा पसंद की जाती है। इन दोनों कि जोड़ी काफी फिल्मों में नजर आईं है जैसे कि तीस मार खां, नमस्ते लंदन, सिंह इस किंग और भी कई अन्य है। एक इंटरव्यू में कटरीना ने बताया जब उन्होंने अक्षय को कहा कि आप मेरे भाई बन जो इससे अक्षय चौंक गए और उन्होंने बात को खत्म करते हुए बोला कटरीना क्या आप थप्पड़ चाहती है।


जब कटरीना करण के शो कॉफी विद करण में आईं तब उन्होंने कहा मै सुन रही थी कि सभी लोगो ने राखी बांध लिया है । मै आपको बताना चाहती हूं वो कौन सा दिन था , में शीला की जवानी की शूटिंग कर रही थी जो कि तीस मार खां का एक गाना है। मैंने अपना सुनहरा चोली पहना हुए था और सेट पर ही बैठी हुई थी। मुझसे किसी ने राखी क्यों नहीं बंधाया , मै ऐसा सोच रही थी।


उन्होंने आगे बताया कोई भी वाहा पे नहीं था, कोई भी मेरी तरफ ध्यान नहीं दे रहा था तभी मैंने किसी को दरवाज़े से अंदर आते हुए देखा वो इंसान जिसको मै अपना सबसे अच्छा दोस्त समझती हूं और मुझे इसमें कुछ ग़लत नहीं लगा तो मैंने उनसे पूछ लिया की क्या मै आपको राखी बांध सकती हूं। उसके बाद अक्षय कुमार ने कहा क्या आप थप्पड़ चाहती है। काफी समय के बाद फिर से दोनों सूर्यवंशी मेे साथ नजर आएंगे जो कि इसी साल रिलीज होगी ।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: