निया शर्मा ने सुशांत सिंह के केस को लेकर बात करते हुए कहा "बेफालतू का हल्ला हो रहा है" - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

निया शर्मा ने सुशांत सिंह के केस को लेकर बात करते हुए कहा "बेफालतू का हल्ला हो रहा है"

Nia Sharma while talking about Sushant Singh's case. निया शर्मा ने सुशांत सिंह के केस को लेकर बात करते हुए कहा "बेफालतू का हल्ला हो रहा है"

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का केस पिछले 3 महीनों से चर्चा का विषय बना ही हुआ हैं और समय के साथ यह केस और भी उलझता ही जा रहा है। अभिनेता की अचानक हुई मृत्यु कि जांच सीबीआई और एनसीबी द्वारा अभी भी जारी है। हाल ही में इस केस को लेे कर बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती और उनके भाई शोविक् चक्रबर्ती को न्यायिक हिरासत में ले लिया है। लेकिन फिर भी अभी भी इस केस की चर्चा न्यूज चैनल्स पर देखने को मिल रही है। निया शर्मा जिन्होंने हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में अपने दस वर्ष पूरे कर लिए है उन्होंने भी इस मुद्दे पे हाल ही मेे अपनी राय रखी है।


nia sharma and sushant singh rajput

निया शर्मा ने कहा कि वो मुंबई में एक न्यूज रिपोर्टर बनने के लिए आईं थी लेकिन उनकी किस्मत मेे एक्टर बनना ही लिखा था। निया ने आगे कहा कि लोगो को चैट शोज में कोर्ट की तरह जज किया जाता है जिसकी अब कोई भी जरूरत नहीं है। निया के अनुसार सिर्फ वो लोग जो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस मेे शामिल है सिर्फ वही लोग बोले और बाकी सब लोग अपने मुंह को बंद रखे क्योंकि वो लोग बेफालतू हल्ला कर रहे है। निया को लगता है कि लोग अपने बिस्तर से सिर्फ लाइम लाइट पाने के लिए ट्वीट कर रहे है ।

निया शर्मा ने सुशांत सिंह के केस

निया शर्मा ने आगे जोड़ा की सिर्फ वो लोग जो कि इस मैटर को देख रहे हो या इससे जुड़े हो वो इस पर सिर्फ बोले वही बाकी सभी लोग शांत रहे क्योंकि वो सिर्फ इस केस में हल्ला कर रहे है और इसे और भी उलझा रहे है।निया शर्मा हाल ही में नागिन 4 मेे नजर आईं थीं और उन्होंने खतरों के खिलाड़ी मेड आईं इंडिया की ट्रॉफी भी जीत कर अपने नाम कर ली है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: