Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उत्तराखंड की ये अभिनेत्रियां टेलीविजन की दुनिया में हावी हैं

उत्तराखंड की ये अभिनेत्रियां टेलीविजन की दुनिया में हावी हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जो देवभूमि यानी उत्तराखंड से टेलीविजन की दुनिया में धूम मचाने आई हैं। और उन्हें अपने बेहतरीन अभिनय के लिए टेलीविज़न की दुनिया में आने से भी लोगों का भरपूर प्यार मिला है। आइए हम आपको बताते हैं कि कौन सी मशहूर अभिनेत्रियां हैं। जो देवभूमि यानी उत्तराखंड से आने वाले टेलीविजन की दुनिया में धमाका कर रहा है।


शिवांगी जोशी

1. शिवांगी जोशी - आपको बता दें कि उनका जन्म 18 मई 1995 को हुआ था। मैं आपको यह भी बता दूं कि वह ब्राह्मण परिवार से हैं। वह बचपन से अभिनेत्री बनने की शौकीन थी। और उन्हें न केवल एक अभिनेत्री बनने का शौक था, बल्कि एक अच्छी डांसर भी थी। जब उन्होंने टेलीविजन पर कदम रखा, तो उन्हें "बेगूसराय" जैसे शो में काम करने का मौका मिला। आपको पता ही होगा कि वह मशहूर शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नायरा की भूमिका निभा रही थीं। जो बहुत अधिक प्रसिद्ध है।

2. शिल्पा सकलानी - शिल्पा सकलानी का जन्म 20 जनवरी 1982 को हुआ था। आपको बता दें कि उनका जन्म मुंबई में हुआ था, लेकिन वह देहरादून में रहती थीं। आप सभी जानते हैं कि उन्हें "सास भी कभी बहू थी" में गंगा की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी मिली थी। और मैं आपको बता दूं कि वह एक जानी मानी टेलीविजन अभिनेत्री हैं। आप सभी जानते हैं कि उन्होंने अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री से शादी की है। वह एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेता भी हैं।

शिल्पा सकलानी

3. आशा नेगी - आपको बता दें कि आशा नेगी का जन्म 23 अगस्त 1989 को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था। और वे एक छत्रिया परिवार से हैं। उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में एक अभिनेत्री के रूप में काम करने से पहले मॉडलिंग की। जिसमें उन्हें वर्ष 2009 में "मिस उत्तराखंड" का खिताब भी मिला। और फिर उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा। टेलीविज़न की दुनिया में, उन्हें स्टार प्लस के शो "सपने से भी नैना" में अभिनय किया गया, जिसमें उन्होंने मधुरा का किरदार निभाया। उन्होंने कई टेलीविजन शो में काम किया है, जिनमें प्रितिक रिश्ता, नच बलिए 6, एक मुट्ठी आकाश, बारिश, आदि शामिल हैं। उन्होंने कई अन्य शो में भी काम किया है। आपको यह भी बता दें कि आशा नेगी के शो "पवित्र रिश्ता" को उनके पूर्वी पात्रों ने सबसे ज्यादा पसंद किया था।

आशा नेगी

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: