मिर्जापुर 2: समय पर ध्यान दें, कालीन भाई और गुड्डू भाई इस बार ठीक एक महीने बाद लौटेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिर्जापुर 2: समय पर ध्यान दें, कालीन भाई और गुड्डू भाई इस बार ठीक एक महीने बाद लौटेंगे

मिर्जापुर 2: समय पर ध्यान दें, कालीन भाई और गुड्डू भाई इस बार ठीक एक महीने बाद लौटेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->





ओटीटी प्रणालियों पर कुछ इंटरनेट संग्रह हैं जिन्होंने रिलीज के कुछ समय के भीतर पंथ की प्रसिद्धि को निष्पादित किया है। ऐसा ही एक क्रम है मिर्जापुर। इस श्रृंखला के पहले सीज़न की पर्याप्त सफलता के बाद, 2 सीज़न अब रिलीज़ के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर अनुयायियों के पोस्ट यह सूचित करते हैं कि वे कालीन बंधु और गुड्डू भैया के लिए कितने उत्सुक हैं।



अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अब उन्हें याद दिलाया है कि मिर्ज़ापुर दो को 23 अक्टूबर को आधी रात को ठीक एक महीने में स्ट्रीम किया जाएगा। एक पोस्ट में इसके बारे में रिकॉर्ड देते हुए लिखा है - बाद का महीना, इस दिन, इस बार। इसके साथ कैप्शन में लिखा है भक्कल। मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी, कालिन भैया और अली फजल गुड्डू भैया की भूमिकाओं में लौटेंगे। दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के पद पर देखा जाएगा। 2 सीज़न की लॉन्च की तारीख का उल्लेख अगस्त में किया गया था।


पहले सीज़न के चरमोत्कर्ष ने मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू, उसके भाई बबलू (विक्रांत मैसी) और जीवनसाथी स्वीटी (श्रिया पिलगाँवकर) पर एक विवाह समारोह समारोह में हमला करने की पुष्टि की, जिसमें बबलू और स्वीटी मारे गए। घायल गुड्डू गोलू (श्वेता त्रिपाठी) के साथ भाग जाता है। इस चरमोत्कर्ष ने मिर्जापुर के 2 डी सत्र के लिए पूरी तरह से विस्तार किया। यह माना जाता है कि 2 डी सीज़न में गोलू की स्थिति बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है, जैसा कि अमेज़न प्राइम के पुट का उपयोग करके मुद्रित किया गया है।

मिर्जापुर का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हुआ। पहले सीज़न में 9 एपिसोड थे। संग्रह का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा किया गया है, जबकि यह करण अंशुमन और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है। मिर्ज़ापुर का सीज़न एक बार अमेज़न प्राइम पर सोलह नवंबर 2018 को लॉन्च किया गया था।

तो कैसी लगी आपको ये जानकारी अगर अच्छी लगी हो तो प्लीज़ इसको जितना जादा हो सकें तो शेयर कीजिए लाइक कीजिए और सबसे ज़रूरी बात कमेंट तो करना बहुत जरूरी है कूकी आप हमरे लिए बहुत मायने रखते है। किजिए अपने फैमिली, फ्रैंड्स के साथ तो बस आज के लिए इतना ही हमें दीजिए इजाजत आप से फिर मिलते अगले जनकरी में आपका दिन शुभ हो इसकी हम कामना करते है धन्यवाद्!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Web-Series

Post A Comment:

0 comments: