Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरी फिल्म मिलते ही सई मांजरेकर ने कराया फोटोशूट, जिसमें लग रही हूर की परी!

दूसरी फिल्म मिलते ही सई मांजरेकर ने कराया फोटोशूट, जिसमें लग रही हूर की परी!

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान के साथ अपनी करियर की शुरुआत करने वाली हीरोइन सई मांजरेकर को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है, कि उन्हें अपने करियर की दूसरी फिल्म मिल रही है। दूसरी फिल्म मिलते ही इस हीरोइन ने अपने फैंस के लिये अपनी नई फोटोशूट तस्वीरें शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, असल में इस तस्वीर को लेकर उनकी दूसरी फिल्म भी सुर्खियों में है। जो उनके हाथ लगी है, वैसे ये फिल्म बॉलीवुड की नही है। लेकिन फिल्म हिंदी भाषा में भी देखने को मिलेगी। क्योंकि वैसे तो फिल्म को तेलुगू में बनाया जा रहा है, लेकिन फिल्म एक साथ कई भाषाओं में दस्तक देगी। हलांकि ये साउथ की एक मच अवेटेड फिल्म है, जिसमें सई मांजरेकर एक बड़ा रोल निभाने जा रही है।


दूसरी फिल्म मिलते ही सई मांजरेकर ने कराया फोटोशूट, जिसमें लग रही हूर की परी!

खैर, वो फिल्म है मेजर, जिसमें सई मांजरेकर को आगे देखा जानें वाला है। वैसे इस फिल्म के साथ उनकी जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें सई मांजरेकर को एकदम कूल अंदाज में देखा जा रहा है। जिसमें वह हूर की परी जैसी लग रही है। जबकि लोगों को उनका ये लुक बहुत ही ज्यादा पसंद आया है, जिसकी वो तारीफ की कर रहे है।


मजे की बात तो ये है कि इस हीरोइन ने अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड में की है, और दूसरी फिल्म साउथ में करने जा रहे है। वैसे ये हीरोइन धीरे-धीरे काफी पॉपुलर होती जा रही है, यहां तक कि सोशल मीडिया पर इस हीरोइन के फॉलोवर भी अब बढ़ रहे है। उन्होंने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए ये भी लिखा कि "वो बहुत ही ज्यादा खुश और एक्साइटेड है इस फिल्म के लिए, जो महान संदीप उन्नीकृष्णन की बॉयोपिक है। ये फिल्म एनएसजी कमांडो पर आधारित है, जो मुम्बई के 26/11 लड़ाई में बहादुरी से लड़े थे। इस फिल्म के लिए मैं इंतजार नही कर सकती है, फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी"।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: