ये रिश्ते है प्यार के: कुहू ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ते है प्यार के: कुहू ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ये रिश्ते है प्यार के: कुहू ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



कुहू को रोता देख क्रुणाल के साथ एपिसोड शुरू होता है। वह पूछता है कि क्या हुआ। राजश्री, मिष्टी से कहती है कि वह कुहू से बहस न करे, वह कुहू को अच्छी तरह से जानती है। वह उसे फिर से नहीं होने देने के लिए कहती है। वह कहती है कि कुहू किड्किश है, किसी और के बच्चे की डिलीवरी करना आसान नहीं है, यह उसके लिए आसान नहीं है, उसकी देखभाल करें। मिष्टी समझती है और बहुत खेद के साथ कहती है, मैं सावधान रहूंगी। 


अबीर आता है और पूछता है कि क्या तुमने कुहू से लड़ाई की है। मिष्टी कहती है कि वह गर्भवती है, मैं उसका जवाब देने के लिए इतना बड़ा मूर्ख हूं। वह कहता है मैं सहमत हूं, तुम गलती के लिए सजा पाओगे। कुणाल का कहना है कि आप अपरिपक्व नहीं हैं, लेकिन एक सुपरस्टार हैं, इसलिए आप एक बड़ा त्याग कर रहे हैं, नानू ने मिष्टी को उपहार में दिया, आप गर्भावस्था में ड्राइव पर नहीं जा सकतीं, उन्होंने आपकी देखभाल की, उन्होंने मसाज चेयर भेजी, आपके पैरों में सूजन हो सकती है । वह कहती है मुझे लगता है। वह कहते हैं कि मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपके लिए सब कुछ हासिल करूं, मैं अब आपका सांता क्लॉस बनूंगा। वह हंसी-मजाक करती है। वह कहता है कि मम्मा से बात करो, मुझे पता है कि वह परेशान है, वह तुमसे बात करेगी, जब वह तुम्हारे साथ होगी, तो यह समय आसान होगा। वह कहती है कि वह मुझसे बात करने के लिए तैयार नहीं है। वह कहती है कि वह कुछ दिनों में बात करेगी।




कुणाल अबीर और मिष्टी के पास आता है। वह पूछती है कि कुहू कैसी है। कुणाल का कहना है कि मैंने उसे शांत कर दिया है, वह बहुत संवेदनशील हो गई है, मुझे पता है कि वह कई बार गलत बातें बताती है। अबीर ने मिष्टी को शांत किया। निधि कुहू की देखभाल करती है। कुहू पूछती है कि क्या आपने मीनाक्षी को देखा। निधि कहती है नहीं। कुहू को निर्देशक का संदेश मिलता है। वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती है। उसका फोन आता है। वह कहते हैं कि आपको नमूना तस्वीरें मिलीं, असली फोटोशूट बेहतर होगा, किसी को भी इतना बड़ा ब्रेक नहीं मिलेगा, आपको यह मौका नहीं छोड़ना चाहिए। कुहू को लगता है कि मैं गर्भवती हूं। वह कहती है कि मैं और सोचना चाहती हूं, धन्यवाद। वह कहता है कि शाम तक मुझे जवाब दो। पारुल कहती है कि आपका नया कमरा तैयार है। निधि की बात सुनकर कुहू को गुस्सा आ जाता है। कुहू मीनाक्षी के पास जाती है। मीनाक्षी को एफडी के कागजात मिलते हैं। कुहू सोचता है कि एफडी कौन करवा रहा है। अबीर पूछता है कि आप इतने चिंतित क्यों दिखते हैं। कुहू कहती है मुझे कुछ ताजी हवा मिली, मैं अभी आती हूँ।

मिष्टी कहती हैं कि बहुत से लोग अपने गर्भावस्था के अनुभव को ऑनलाइन साझा करते हैं, मुझे यकीन है कि कुहू सबसे फैशनेबल गर्भवती महिलाएं हैं, वह ऑनलाइन जा सकती हैं, वह प्रसिद्ध होंगी, उनका आजीवन सपना, मैंने उनसे कुणाल से बात करने की कोशिश की। वह कहते हैं कि मैं यह नहीं सोचना चाहता कि वह गर्भावस्था के कारण अपने सपनों का त्याग कर रही है। वह कहती है कि हमने ऐसा नहीं होने दिया। वह कहते हैं कि आप लोगों के बीच एक विशेष संबंध है, धन्यवाद, आपका विचार अच्छा है। मीनाक्षी ने दी एफडी की पर्ची कुहू पूछते हैं कि व्यापार हिस्सेदारी के बारे में क्या। मीनाक्षी कहती हैं कि आपको यह सोचना चाहिए था जब आप बालकनी से भागते थे।

कुहू पूछती है कि मैं कब तक ये ताने सुनूंगा। मीनाक्षी कहती है जब तक मैं चाहता हूँ। कुहू का कहना है कि मुझे दान नहीं चाहिए, यह मेरे लिए कम है। मीनाक्षी कहती है कि यह मेरे लिए बहुत कुछ है, आपके कार्य सही नहीं हैं। कुहू का कहना है कि आपने मुझसे कहा था कि आप कुणाल की संपत्ति का हिस्सा उसी दिन दे देंगे जब मैं गर्भवती हो जाऊंगी, अगर आप अपना वादा नहीं निभाएंगे, तो यह अच्छा नहीं होगा। मीनाक्षी ठीक कहती है, सोचो मैं तुम्हें और कुणाल को कुछ नहीं दूंगी, तुम क्या करोगे। कुहू कहती है कि मैं कुणाल को सब कुछ बता दूंगी। मीनाक्षी पूछती है कि, आपने इस बच्चे के लिए मुझसे क्या निपटाया, आप चाहते हैं कि मैं कुणाल को अबीर का हिस्सा दूं, आप मेरे सामने एक लड़की हैं, आप मुझे अच्छे से धमकी नहीं देते, सिर्फ तीन महीने, मैं इंतजार करूंगा, मैं हो सकता है यदि आप बच्चे की अच्छी देखभाल करते हैं तो आपको कुछ दिया जाएगा। ज्ााती है। कुहू रोती है। मिष्टी कहती हैं कि हमें अपनी गर्भावस्था को तीन महीने तक गुप्त रखना होगा। अबीर पूछता है कि तुम ये कपड़े किसके लिए देख रहे हो। वह कहती है कि हम तीन महीने की सालगिरह पर कपड़े पहनेंगे और तस्वीरें क्लिक करेंगी। अबीर का कहना है कि वह चाहती है कि हम मैचिंग कपड़े पहनें। कुणाल कहता है, क्षमा करें, मैंने उस दिन बैठक की है, आप अच्छे कपड़े पहनते हैं, आप पिताजी बन रहे हैं। मीनाक्षी आती है और कहती है कि कुणाल सही है, तुम्हारे बच्चे, अबीर, व्यापार को कुणाल की जरूरत है। अबीर का कहना है कि मुझे कुणाल की जरूरत है, बेबी हम सभी का है, जब मम्मी को आपकी मदद की जरूरत थी, तो वह आपके पास आई, अब वह होगा जो हम चाहते हैं, आपकी पत्नी को आपकी जरूरत है, आप कुछ दिनों के लिए ऑफिस नहीं गए। कुणाल पूछता है क्या। मीनाक्षी चली जाती है। अबीर का कहना है कि कुहू को आपकी जरूरत है। कुणाल सिर हिलाता है। वह कहता है कि कुहू घर पर नहीं है, वह वर्षा से बात करने गई थी। मिष्टी कहती है कि आपने सही किया, एक बार जब वह वर्षा को मना लेगी, तो सब ठीक हो जाएगा।

कुहू का कहना है कि मीनाक्षी गलत कर रही है। वर्षा कहती हैं कि आपने अभी रिजल्ट देखा है। कुहू कहती है कि मैं कुणाल को सब कुछ बता दूंगी, वह मेरा पक्ष लेगा। मीनाक्षी पूछती है कि क्यों, जब वह जानता है कि आप अपने लालच के लिए गर्भवती हुई हैं, परिवार की मदद करने के लिए नहीं, तो क्या वह आपका समर्थन करेगा, मैं कुणाल को बताऊंगा कि आप अबीर का हिस्सा चाहते हैं, क्या वह आपके साथ खड़ा होगा। वर्षा कहती है अपनी सारी गलती। मीनाक्षी कहती है अपनी गलती। कुहू रोती है और कहती है कि मैं अपने करियर का त्याग क्यों करूंगी, अगर मैं एक मॉडल बन गई तो मेरी पहचान होगी। मीनाक्षी कहती है कि अबीर जब बच्चे को देखेगा तो वह नाराज नहीं होगा। उसे एक फोन आता है। महिला का कहना है कि इंश्योरेंस कंपनी से आपका बिल क्लियर हो गया है, हमें आपके साइन की जरूरत है। मीनाक्षी कहती है कि मैं अस्पताल आऊँगी। कुहू डॉक्टर से मिलने आती है। वह सभी के शब्दों को याद करती है। डॉक्टर उसे फिर से सोचने के लिए कहते हैं, अगर वह वास्तव में ऐसा चाहती है। कुहू सोचता है और हाँ कहता है, मुझे 100% यकीन है कि मैं इस गर्भावस्था को समाप्त करना चाहता हूं। मीनाक्षी वहां आती है।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: