Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई, कई तो जॉब छोड़कर फिल्मों में काम करने आईं

ये एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई, कई तो जॉब छोड़कर फिल्मों में काम करने आईं.

<-- ADVERTISEMENT -->





आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन हसीन अभिनेत्रियों के बारे में जो बॉलीवुड में अपनी जिंदगी की शुरुआत करने से पहले एक और जिंदगी की शुरुआत कर चुकी थीं। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उन हसीन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने इंजीनियर की डिग्री हासिल की थी। लेकिन उन्होंने बीच मे ही इंजीनियरिंग से मुख मोड़ लिया और बॉलीवुड में अपने जिंदगी को बनाने में लग गयीं। चलिये आपको बताते हैं उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में।

1. रिया चक्रवर्ती - 

सभी को तो पता ही होगा कि इन दिनों रिया काफी चर्चा में हैं, और उन पर लोग काफी ज्यादा भड़के हुए हैं। लेकिन आप सभी को शायद ही पता होगा कि रिया चक्रवर्ती अभिनेत्री से पहले सुशांत की तरह इंजीनियर थीं। लेकिन उन्होंने बीच मे ही अपने फैसले को बदल कर बॉलीवुड जगत में अपने जिंदगी की शुरुआत करने लगी। 

2. कृति सनोन - 

किसको नहीं पता है बॉलीवुड की हसीना कृति सनोन के बारे में, उनके बारे में तो सभी कोई जानते हैं। अपने खूबसूरत मुखड़े और अपने अदाओं से भरे अभिनय को करके उन्होंने सबका दिल जीता है। लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्री होने से पहले कृति एक होनहार इंजीनियर भी है, ये शायद ही आपको पता होगा। जी हां आपको हम बता दें कि बॉलीवुड की हसीना कृति भी इंजीनियरिंग कर चुकी हैं, लेकिन उनको इंजीनियर बनने में कुछ खास दिलचस्प नहीं था इसीलिए उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ दी, और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। 

3. तापसी पन्नू - 

आपको बता दें कि तापसी पन्नू भी अभिनेत्री से पहले इंजीनियर रह चुकी हैं। आपको बता दें कि तापसी पन्नू एक दमदार अभिनेत्री होने के साथ साथ एक होशियार और बुद्धिमान इंजीनियर भी हैं। आपको बता दें कि तापसी पन्नू का नाम एक सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है। लेकिन उनका नाम सिर्फ सफल अभिनेत्री में ही नहीं बल्कि एक सफल और होशियार इंजीनियर में भी लिया जाता है।

4. अमीषा पटेल - 

आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने अपने खूबसूरती से बॉलीवुड में अपना एक अलग ही नाम बनाया है। उन्हें बॉलीवुड में काफी ज्यादा रेस्पॉन्स भी मिला। लेकिन हम आपको बता दें कि अमीषा पटेल इंजीनियरिंग करने के लिए अमेरिका भी जा चुकी हैं। लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने जैसा सोचा था वो वैसा नहीं कर पाई इसीलिए उन्होंने इंजीनियरिंग छोड़ फिल्मी दुनिया में कदम बढ़ाया, और वो इसमें कामयाब भी हुई।

5. तेजस्वी प्रकाश - 

हम बात कर रहे हैं टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश के बारे में जो अभिनेत्री अगर ना भी होती तो वो एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर जरूर होती। जी हां हम आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश भी इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: