Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मान्यता दत्त ने पति के साथ साझा की ये तस्वीर, जिसमें वो लग रही संजय दत्त से भी ज्यादा जवान!

Manyata Dutt shared this picture with her husband sanjay dutt. मान्यता दत्त ने पति के साथ साझा की ये तस्वीर, जिसमें वो लग रही संजय दत्त से भी ज्यादा जवान!

<-- ADVERTISEMENT -->




मान्यता दत्त को कौन नही जानता है, वो एक जमाने में मॉडल रह चुकी है, लेकिन वो अभी के लिए संजय दत्त की पत्नी होने की वजह से सुर्खियों में रहती है। वैसे मान्यता दत्त ने अभी-अभी एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस और फॉलोवर की नजरों में पड़ी है। वैसे खास बात तो ये है कि इस तस्वीर में मान्यता दत्त संजय दत्त के साथ नजर आ रही है। जबकि इसमें दोनों का ही कूल लुक देखने को मिल रहा है, क्योंकि जहां इस तस्वीर में मान्यता दत्त ने एक वन पीस की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं संजय दत्त का भी एकदम सिंपल अवतार देखने को मिल रहा है, वैसे उनके फैंस और फॉलोवर को उन दोनों की ये जोड़ी खूब पसंद आई है। जिसकी वो कमेंट सेक्शन में खूब तारीफ भी कर रहे है, यूं कहें तो मान्यता की इस तस्वीर ने ना सिर्फ उनके फॉलोवर का ध्यान खींचा है, बल्कि संजय दत्त के फॉलोवर का भी ध्यान आकर्षित कर लिया है।


 Manyata Dutt shared this picture with her husband sanjay dutt

मान्यता ने ये खास तस्वीर साझा करते हुए ये भी लिखा कि "और तुम कैसे जीवित रहोगे जो तुम्हें दिया गया है, तुम एक पैर दूसरे के सामने रखो और तुम चलते रहो .. जीवन में साथ चलना"। इस मोटिवेशन लाइन के साथ उन्होंने अपने पति के साथ ये तस्वीर शेयर करा है।

वैसे उनकी इस तस्वीर पर महज 30 मिनट में हजारों लाइक आए है, वहीं बहुत सारे फैंस ने कमेंट भी किए है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा कि" बाबा बहुत फ्रेश दिख रहे है"। वैसे संजय दत्त को उनके फैंस प्यार से बाबा कहते है, और संजय दत्त को अपने फैंस के द्वारा बुलाए जाने वाला ये नाम भी काफी अच्छा लगता है। जबकि पूरे बॉलीवुड में लोग उनका नाम लेने से ज्यादा बाबा ही कहते है।

तो दोस्तों पोस्ट पर आने के लिए आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है, पोस्ट अगर अच्छा लगे तो लाइक जरुर कर दें और आगे भी शेयर कर दें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Sanjay Dutt

Post A Comment:

0 comments: