शादी के बाद साउथ की इस हीरोइन की हुई ऐसी हालत, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद साउथ की इस हीरोइन की हुई ऐसी हालत, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल!

शादी के बाद साउथ की इस हीरोइन की हुई ऐसी हालत, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल!

<-- ADVERTISEMENT -->



हम उस हीरोइन के बारे में बात करने जा रहे है जिसनें इसी साल शादी की है और उसनें अपनी ऐसी हालत बना ली है कि लोगों के सामने वो सही से पहचान में नही आ रही है। खैर, हम जिस हीरोइन की बात करने वाले है वो साउथ की एक जानी मानी हीरोइन है। जिसने साउथ के एक से बढ़कर एक एक्टर के साथ बतौर हीरोइन काम किया है, वैसे वो हीरोइन है अमला पॉल। जिन्होंने इसी साल अपने बॉयफ्रेंड से दूसरी शादी की है, वैसे शादी के बाद से ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई थी। जहां पर उनकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती थी, इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें उन्हें देखकर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि उनको बहुत ही अजीबोगरीब ड्रेस में देखा गया है।

शादी के बाद साउथ की इस हीरोइन की हुई ऐसी हालत, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल!

वैसे इनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें इन्हें अलग तरह के ड्रेस में देखा जा रहा है, जिसमें उन्हें खुले बालों में देखा जा रहा है और ये जिस तरह से पोज दे रही है वो भी काफी अजीब है। वैसे शादी से पहले इन्हें हॉट लुक में देखा जाता है, जिनके उनके फैंस दिवाने हो जाते थे। लेकिन उनका ये लुक देखने के बाद उनके फैंस निराश हो गए है, क्योंकि उन्हें अमला पॉल का ये लुक बिल्कुल भी अच्छा नही लगा है।

इस तस्वीर को अमला ने 2 दिन पहले ही साझा किया था, जिसें 2 लाख लोगों ने लाइक्स किया है और लगभग एक हजार लोगों ने कमेंट किया है। जिसमें कुछ ने तारीफ की है तो कुछ ने अपनी तरफ से इनको प्यार भेजा है। वैसे ये हीरोइन इन दिनों शहर से दूर अपनी फैमिली के साथ राजा आइलैंड में क्वालिटी टाइम बिता रहे है, जो केरला की एक मशहूर जगह है। अमला ने अपनी ये तस्वीर भी वहीं ली है, जो उन्होंने 2 दिन पहले ही साझा किया है।

यह भी पढ़ें -

तो दोस्तों पोस्ट कैसा लगा कमेंट में बताए और हमारे साथ बने रहने के लिए हमारे चैनल को फॉलो कर सकते है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: