Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय पर लगा 1500 करोड़ का दांव, आठ फिल्मो में करेंगे धमाल!

अक्षय पर लगा 1500 करोड़ का दांव, आठ फिल्मो में करेंगे धमाल!

<-- ADVERTISEMENT -->




आपको हम बता दें कि इस बार थिएटर में लगने वाली फिल्में ज्यादा धमाल नहीं कर पाएंगी, क्योंकि इस बार दर्शक थिएटर में भीड़ नहीं लगाएंगे। हम आपको बता दें कि इसी वजह से बॉलीवुड के सभी लोग बड़े-बड़े सितारों को देख रहे हैं। बॉलीवुड का कहना है कि सिर्फ ये बड़े-बड़े सितारें ही लोगों को थिएटर में ला सकते हैं। हम आपको बता दें कि जिसमें अक्षय कुमार को भी देखा जा रहा है। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के बारें में। हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुत सारी फिल्में आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग में ही हमारें खिलाड़ी अक्षय कुमार लगें हुए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत ने इसी वजह से अक्षय कुमार पर 1500 करोड़ का दांव लगाया है। और हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार के पास आठ एक से बड़ी एक फिल्में हैं। जिनमें कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है बस रिलीज करना बाकी है, और बाकियों की शूटिंग चल रही है। तो चलिए हम आपको अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हैं।




1. लक्ष्मी बॉम्ब - आपको हम बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की ये फ़िल्म साउथ इंडियन तमिल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म "कंचना" का रीमेक है। हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म को डायरेक्ट भी "कंचना सीरीज" के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अभिनेता राघव लॉरेंस ही कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी दिखेंगी।

2. सूर्यवंशी - अक्षय कुमार की "सुर्यवंशी" फ़िल्म को डायरेक्ट रोहित शेट्टी कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी कैटरीना कैफ।

3. पृथ्वीराज - यशराज बैनर के अंतर्गत बनने वाली फिल्म "पृथ्वीराज" में अक्षय कुमार राजस्थान के सूरवीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फ़िल्म में अभिनेत्री "मानुषी छिल्लर" भी नज़र आ सकती हैं।

4. बेल बॉटम - अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म "बेल बॉटम" की शूटिंग में ही लगे हुए हैं। आपको हम बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय के साथ वानी कपूर, हुमा कुरेशी और लारा दत्त भी नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक जासूस का किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

5. अतरंगी रे - हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस फ़िल्म को डायरेक्ट आनंद एल. राय कर रहे हैं। और हम आपको बता दें कि अक्षय के साथ इस फ़िल्म में सारा अली खान, धनुष , निमरत कौर और मोहम्मद ज़ीशान अयूब जैसे फिल्मी सितारें भी नज़र आएंगे।

6. बच्चन पांडे - हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फ़िल्म "बच्चन पांडे" को डायरेक्ट फरहाद सामजी कर रहे हैं। और ये फ़िल्म साउथ इंडियन फ़िल्म का रीमेक है। हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी कृति सनोन।

7. रक्षाबंधन - हम आपको बता दें कि ये एक पारिवारिक फ़िल्म है। और हम बता दें कि अक्षय कुमार इस फ़िल्म में प्यारी बहना की कहानी को दिखायेंगे।

8. दी एन्ड - हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में वो सात जबरदस्त फिल्मों के साथ-साथ एक फ़िल्म "दी एन्ड" भी शामिल है। हम आपको बता दें कि इस फ़िल्म का ऐलान पहले ही हो गया था, लेकिन इसकी शूटिंग अभी भी शुरू नहीं हुई है।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: