आनंद आहूजा का "फर्स्ट एवर" स्नैपचैट का मैसेज सोनम कपूर को था - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आनंद आहूजा का "फर्स्ट एवर" स्नैपचैट का मैसेज सोनम कपूर को था

आनंद आहूजा का "फर्स्ट एवर" स्नैपचैट का मैसेज सोनम कपूर को था

<-- ADVERTISEMENT -->



आनंद आहूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुलासा किया कि पत्नी सोनम कपूर को उनका पहला स्नैपचैट मैसेज क्या था (अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं) स्नीकर्स। आनंद, जो परिधान ब्रांड भाने के मालिक हैं, ने मंगलवार को अपने जन्मदिन पर ब्रांड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और उनकी दोस्त दीपिका दीप्ति को बधाई दी, जिसके एक हिस्से के रूप में उन्होंने उन्हें धन्यवाद दिया। पत्नी सोनम कपूर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, आनंद आहूजा ने लिखा: "PS_ आप जानते हैं कि सोनम कपूर को मेरा पहला स्नैपचैट संदेश, जबकि मैं उसे 'वशीकरण' कर रहा था, वह इन स्नीकर्स में स्नैपचैट पर पोस्ट की गई एक सेल्फी के बारे में था, है ना? और मैं? विश्वास कीजिए, आप (दीपिका दीप्ति) उन्हें पहनने के लिए मिल गईं। ” उन्होंने पोस्ट पर हस्ताक्षर करते हुए कहा, "तो देखें कि स्नीकर्स कैसे दुनिया को एक साथ लाते हैं।"



सोनम कपूर ने मई 2018 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की। आनंद आहूजा फैशन लेबल Bhaane और स्नीकर बुटीक VegNonVeg चलाते हैं। फिलहाल दंपति लंदन में रह रहे हैं। पिछले हफ्ते, सोनम ने आनंद की एक सुपर क्यूट तस्वीर "पति प्रशंसा पोस्ट" के रूप में साझा की।

ICYMI, यह वह पोस्ट है जिसका हम उल्लेख कर रहे हैं:

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की पोस्ट को एक नोट के साथ स्वीकार किया जिसमें लिखा था, "गर्लफ्रेंड की प्रशंसा पोस्ट!"

सोनम कपूर को आखिरी बार 2019 की फ़िल्म द ज़ोया फैक्टर में देखा गया था, जिसमें सलमान और अंगद बेदी ने अभिनय किया था। सोनम ने पिछले साल अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला के साथ एक लौकी को दे दिया तो आइसा लग में भी अभिनय किया। अभिनेत्री ने अभी अपनी आगामी परियोजनाओं की घोषणा नहीं की है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: