सलमान खान एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से आहत हैं: आप हमेशा के लिए संगीत की विरासत में रहेंगे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से आहत हैं: आप हमेशा के लिए संगीत की विरासत में रहेंगे

सलमान खान एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन से आहत हैं: आप हमेशा के लिए संगीत की विरासत में रहेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->


Salman-Khan-is-hurt-by-the-death-of-SP-Balasubramanian

जैसा कि एसपी बालासुब्रमण्यम का आज निधन हो गया, सलमान खान ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि महान गायक अपने संगीत के माध्यम से जीवित रहेंगे।

Salman-Khan-is-hurt-by-the-death-of-SP-Balasubramanian

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का आज 74 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उन्हें सकारात्मक परीक्षण के बाद अगस्त में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उनके निधन से मनोरंजन उद्योग को बड़ा झटका लगा है, लेकिन कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं और एक प्रतिभाशाली गायक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। वास्तव में, अनुभवी अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी इसे एक युग का अंत कहा था। उनके साथ जुड़कर, सलमान खान ने भी एसपी बालासुब्रमण्यम को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

दबंग स्टार ने उल्लेख किया कि वह महान गायक के निधन से आहत हैं। सलमान ने यह भी कहा कि बालासुब्रह्मण्यम अपने संगीत के माध्यम से जीवित रहेंगे। “दिल की बात सुनकर #SPBalasubrahmanyam सर… आप संगीत की अपनी निर्विवाद विरासत में हमेशा जीवित रहेंगे! परिवार को #RIP के प्रति संवेदना, ”सलमान ने ट्वीट किया। ध्यान देने के लिए, एसपी बालासुब्रमण्यम ने कई फिल्मों में सलमान खान के लिए अपनी आवाज दी थी और कई हिट गाने दिए हैं। वास्तव में, सुपरस्टार ने प्रसिद्ध गायक के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की थी और यहां तक ​​कि उसके लिए गाने गाने के लिए उसे धन्यवाद भी दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था, "हर गाने के लिए धन्यवाद, यू ने मुझे गाया है, विशेष रूप से आपके दिल के हीरो यार, लव यू सर।"


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: