ईश्क सुभानअल्लाह: कबीर ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईश्क सुभानअल्लाह: कबीर ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ईश्क सुभानअल्लाह: कबीर ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




ज़ारा ने सलमा और इरफ़ान को तलाक के कागजात दिखाए। वह कहती है कि रुक्सार और कबीर तलाकशुदा हैं लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि कबीर ने इस बच्चे की जिम्मेदारी क्यों ली, क्या वह असहाय था? कबीर वहाँ आता है और सॉरी कहता है, मुझे कुछ काम है तो क्या हम अब बाहर जा सकते हैं?


जीनत ने रुखसार से पूछा कि वह कहां जा रही है? रुक्सार का कहना है कि मैं एक अंतिम लड़ाई के लिए जा रहा हूं, अगर मैं जीत जाता हूं तो मुझे कबीर मिल जाएगा लेकिन अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मैं आपके जीवन से दूर चला जाऊंगा। जीनत का कहना है कि ऐसा मत कहो, बस ध्यान रखना। वह चल दी। रुक्सार बंदूक निकाल लेता है और कहता है कि मैं इस बच्चे के पिता को मारूंगा जो आज सरताज है और कबीर उसे कभी नहीं मिलेगा।


दरगाह में कबीर और जारा आते हैं। ज़ारा कहती है कि आप दरगाह नहीं आए? कबीर कहते हैं, लेकिन आप ऐसा करते हैं तो आप यहां प्रार्थना कर सकते हैं। कबीर रुखसार और व्यक्ति के आसपास दिखता है। सरताज एक भेस में और कबीर को वहाँ देखता है। वह सोचता है कि रुखसार कहां है? वह उसे फोन करने की कोशिश करता है लेकिन उसका फोन बंद है। उनका कहना है कि रुक्सर मेरे साथ होशियार है।

ज़ारा कबीर की बेबसी को समझने के लिए दरगाह में प्रार्थना करती है।

रुक्सार बुर्का पहनकर दरगाह आता है। कबीर इधर-उधर देखता है और घूंघट में एक महिला को किसी आदमी पर बंदूक से इशारा करता हुआ देखता है। वह हैरान है। सरताज ज़ारा को वहाँ देखता है और सोचता है कि मैं अपना काम करूँगा और कबीर उसे बचाने में सक्षम नहीं होंगे। रुक्सार ज़ारा को देखता है और सोचता है कि कबीर भी उसके आसपास होना चाहिए। सरताज जारा पर बंदूक तानता है। वह हैरान है। रुखसार छुपाता है और सरताज पर बंदूक तानता है लेकिन कबीर उसके पास आता है। सरताज ज़ारा को अपने साथ आने के लिए कहता है अन्यथा वह अन्य लोगों को मार देगा। वह पूछती है कि तुम कौन हो? वह कहता है मैं सरताज हूं, मेरे साथ आओ। ज़रा इधर-उधर देखता है और उसका साथ छोड़ने लगता है। वह उसे एक कोने में ले जाने के लिए कहता है। वह कहता है कि मैं तुम्हें किसी को बेच दूंगा और पैसा मिलेगा। ज़रा सोचता है कि कबीर कहाँ हैं? वह उसे एक कार में लाता है और उसे अंदर बैठने के लिए कहता है। ज़ारा का कहना है कि आपको पैसे की ज़रूरत नहीं होने के कारण आप मुझे मार नहीं सकते। सरताज कहते हैं कि मैं यहां की अन्य महिलाओं को मार सकता हूं यदि आप स्मार्ट बनने की कोशिश करते हैं। ज़ारा दिखती है लेकिन कबीर वहाँ आता है और उसके ऊपर एक कपड़ा फेंकता है। वह अपने हाथों को बांधकर उसे कार में रखता है। वह ज़ारा को अंदर बैठने के लिए कहता है। ज़ारा रूकसार को वहाँ भी देखती है और उसका चेहरा भी ढँक जाता है। वह कबीर से पूछती है। कबीर फ्लैशबैक को याद करते हैं कि कैसे उन्होंने रुक्सार का घूंघट हटा दिया था और उसे पकड़ लिया था। वह ज़ारा से कहता है कि हम उनसे घर पर पूछेंगे। वह चला जाता है।

ज़ीनत रुक्सार की प्रतीक्षा कर रही है और कहती है कि वह फोन भी नहीं उठा रही है। वह कबीर को रुक्सर को हाथ में बंधे हुए अंदर लाता देखती है। वह सरताज को भी वहीं ले आता है। कबीर दरवाजा बंद करता है और उन पर नज़र डालता है। इरफान और सलमा भी वहां आते हैं। कबीर सरताज से पूछते हैं कि आप सोच रहे होंगे कि मैं वहां क्यों था? रुकसार ने मुझे सब कुछ बताया। सरताज का कहना है कि उसने मुझे धोखा दिया, मुझे पता था कि वह बेवफा थी। ज़ारा कहती है कि रुक्सार ने हमें बताया कि तुम वहाँ आओगी, उसने हमें यह भी बताया कि तुम्हें पैसे की ज़रूरत है और उसने तुम्हें हमसे फँसा दिया। सरताज का कहना है कि उसने मुझे धोखा दिया। कबीर कहते हैं कि वह तुम्हें मारने की कोशिश कर रहा था, मुझे उससे यह बंदूक मिली। सरताज दिखता है और रुकसार के पास जाता है। वह कहता है कि आप जानते थे कि यह बच्चा मेरा है और आप मुझे मारना चाहते हैं? सभी हैरान हैं। कबीर ने रुखसार के कपड़े उतार दिए, वह कहती है कि वह झूठ बोल रही है। वह कहता है कि मैं उसके बच्चे का पिता हूं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: