"पटियाला बेब्स" की अभिनेत्री अशनूर कौर की नवीनतम फोटो में सभी ग्रिट और ग्रेस हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

"पटियाला बेब्स" की अभिनेत्री अशनूर कौर की नवीनतम फोटो में सभी ग्रिट और ग्रेस हैं

"पटियाला बेब्स" की अभिनेत्री अशनूर कौर की नवीनतम फोटो में सभी ग्रिट और ग्रेस हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



latest-photo-of-Patiala-Babes-actress-Ashnoor-Kaur
अश्नूर कौर ने अपने सोशल मीडिया पर एक और नया क्लिक साझा किया है और निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए उनके लिए निहित हैपटियाला बेब्स स्टार अशनूर कौर निश्चित रूप से अपनी पीढ़ी के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सोशल मीडिया सितारों में से एक हैं और वह कभी भी इतने आकर्षक पोस्टों के साथ हमारा ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा अपनी चौंकाने वाली तस्वीरों के अलावा, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा कर रही हैं। अश्नूर को लगता है कि वह सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें साझा कर रही हैं और अक्सर नहीं, कैप्शन में हमारा ध्यान जाता है। हालांकि हम पर्याप्त प्रयोग और शानदार लुक्स के साथ वह एक स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा इसे सरल और सुरुचिपूर्ण रखा है।


latest-photo-of-Patiala-Babes-actress-Ashnoor-Kaur

उनके सोशल मीडिया के माध्यम से एक नज़र और यह इकट्ठा करना आसान है कि उनके प्रशंसकों के साथ व्यवहार करने के लिए उनके पास विभिन्न प्रकार के फ़ोटो और पोस्ट कैसे हैं। विशेष अवसरों में हमेशा प्रासंगिक तस्वीरें होती हैं, जबकि हर दिन एक नए क्लिक के लिए होता है और वह एक विनम्र प्रशंसक का आनंद भी लेती है। उनके पोस्ट के कुछ ही घंटों में, प्रशंसकों ने तस्वीरों पर गगा चढ़ा दिया और उन्हें बहुत प्यार और प्रशंसा के साथ स्नान किया।

सोशल मीडिया पर उसकी नवीनतम तस्वीर सभी के बारे में धैर्य और अनुग्रह की है क्योंकि वह एक सुंदर गुलाबी कमर तट और नीले रंग की डेनिम के साथ स्तरित सफेद नेटेड कार्डिगन में पोज़ देती है। उसके बाल एक गोखरू में बंधे हुए हैं, जबकि उसने एक जोड़ी सफेद स्टड दान किया है। उसका मेकअप ब्लश गालों के साथ लुक, एक टिंट ऑफ़ ग्लॉस और ब्लैक कोहल के साथ दिखता है। जबकि यह चित्र सब कुछ अनुग्रहित है, वह भी इस मुद्रा को सही समझती है और हम इसे हर तरह से प्यार करते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: