Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

न मजबूत बॉडी, न हैंडसम लुक, फिर भी 150 करोड़ की फिल्म में काम मिला

न मजबूत बॉडी, न हैंडसम लुक, फिर भी 150 करोड़ की फिल्म में काम मिला

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के पास न तो एक मजबूत शरीर है और न ही सुंदर, फिर भी उन्होंने अपने अभिनय और प्रतिभा से सभी को दीवाना बना रखा है। जो आज बॉलीवुड के सबसे अच्छे और बेहतरीन अभिनेता बन चुके हैं। जो लोग फिल्मों में न केवल किरदार निभाते हैं बल्कि उन्हें जीते हैं, शायद यही वजह है कि लोग उनके निभाए हर किरदार को याद रखते हैं।



2010 की फिल्म लव और धोखा में एक मामूली किरदार से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता राजकुमार आज हर किसी के पसंदीदा बन गए हैं। भले ही उनका करियर एक संघर्ष था, लेकिन वह अपनी ईमानदारी और प्रतिभा के साथ उद्योग में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। हम सभी जानते हैं कि राजकुमार राव बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ और युवा अभिनेता में से एक हैं। राजकुमार राव के बॉलीवुड फिल्म उद्योग में बहुत सारे प्रशंसक हैं। राजकुमार राव आमतौर पर सोशल मीडिया में सक्रिय हैं और सोशल मीडिया में उनके बहुत सारे प्रशंसक और अनुयायी हैं। राजकुमार राव ने बहुत सारी फिल्में बनाईं।

स्ट्री, बरेली की बर्फी, चालप, शाहिद, न्यूटन, ट्रैप्ड और सिटीलाइट जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री राजकुमार राव के पास आज करोड़ों के बजट में बनी फिल्में हैं। जो अब अनुराग बसु की फिल्म लूडो में काम कर रही है जो लगभग 150 करोड़ के बजट में बन रही है। जिनकी फिल्म अगले साल 20 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसके अलावा दिनेश विजन की फिल्म रूही अफजा में राजकुमार राव काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।

बॉलीवुड अभिनेता अपने अफेयर के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं। वह लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेत्री पतरालेखा को डेट कर रहे हैं। जब वे मिले थे, तब उन्होंने पतरालेखा के साथ एक फिल्म में काम किया था। पहली मुलाकात के बाद से दिन-ब-दिन उनकी नजदीकी बढ़ती जा रही है। अगर सूत्रों की माने तो हम अगले साल शादी करके भी घर बसा सकते हैं। लिखे गए और राजकुमार राव को अक्सर देखा जाता है कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा प्यार दिखाते हैं। यह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: