जितेंद्र की फिल्म स्वर्ग से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें, आप शायद नही जानते होंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जितेंद्र की फिल्म स्वर्ग से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें, आप शायद नही जानते होंगे

5 interesting things related to Jitendra's film Swarg se sundar. जितेंद्र की फिल्म स्वर्ग से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें, आप शायद नही जानते होंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



नमस्कार दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारी आज की इस पोस्ट में दोस्तो आज हम बात करने वाले हैं अभिनेता जितेंद्र की फिल्म स्वर्ग के बारे में। जो साल 1986 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दोस्तो कोवेलामुडी बापैया के निर्देशन में बनी यह एक ड्रामा पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म में जितेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती और जया महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म की कहानी काफी रोमांचकारी थी। जिस कारण फिल्म को दर्शको द्वारा सिनेमाघरों में खूब पसन्द किया गया था। इस फिल्म की पटकथा अभिनेता कादर खान ने लिखी थी। दोस्तो आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी 5 रोचक बातों के बारे में बताने वाले हैं जो शायद आप नही जानते होंगे तो चलिए शुरू करते हैं। 

   5 interesting things related to Jitendra's film Swarg se sundar

1) दोस्तो यह फ़िल्म साल 1986 की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में दसवें स्थान पर थी।
2) इस फ़िल्म का संगीत उस समय फ़िल्म के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुआ था
3) दोस्तो मिथुन के संघर्ष के दिनों में जितेंद्र अक्सर उनका यह कहकर मजाक उड़ाया करते थे की अगर यह साला चल गया तो हम काम करना ही बंद कर देंगे लेकिन इस फ़िल्म के बाद मिथुन एक काफी बड़े स्टार बन गए और फिर कभी जीतेन्द्र ने मिथुन चक्रवर्ती का मजाक नही उड़ाया।
4) दोस्तो इस फ़िल्म की शुरुआत की कुछ कहानी 1969 की फ़िल्म मेरी भाभी से काफी मिलती जुलती है।
5) यह मिथुन चक्रवर्ती और ऋषि कपूर की एकसाथ तीसरी फ़िल्म थी इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती और जितेन्द्र 1981 की फ़िल्म धुँआ और 1986 की फ़िल्म जाल में एकसाथ नजर आ चुके थे। दोस्तो आपको इस फ़िल्म से जुड़ी कौन सी बात सबसे दिलचस्प लगी कमेंट करके कमेंट बॉक्स में आप हमें अपनी महत्वपूर्ण राय जरूर बताएं औंय पोस्ट पसन्द आई हो तो पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और पोस्ट को लाइक करे धन्यवाद।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: