Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मोनालिसा इन लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं, देखें तस्वीरें

Monalisa latest instagram pics. मोनालिसा इन लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद हॉट लग रही हैं, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




monalisa-latest-instagram-pics

इस पोस्ट में, हम आपको भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं लेकिन हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में अधिक सुंदर और हॉट है। वह खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है। तो चलिए आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताते हैं और आपको दिखाते हैं उनकी कुछ तस्वीरें।



monalisa-latest-instagram-pics

यह अभिनेत्री दिखने में बहुत हॉट लगती है। जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं उसका नाम मोनालिसा है। उन्होंने भोजपुरी की कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। वह वर्तमान में हिंदी टीवी शो में सक्रिय है। वह सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय है। वह हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। उनका इंस्टाग्राम फीड उनकी हॉट फोटोज और वीडियो से भरा हुआ है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वे उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं।

monalisa-latest-instagram-pics

वैसे, उसकी तस्वीरें देखने के बाद आप विश्वास नहीं कर सकते कि वह शादीशुदा है। वह शादी के इतने सालों बाद इतनी हॉट दिखती है। वह अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह सुपर हॉट लग रही हैं। इस फोटो में, उसने एक काले रंग का टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ है जो उसे और अधिक हॉट बना रहा है। वह पारंपरिक आउटफिट्स में बहुत खूबसूरत दिखती है लेकिन वह वेस्टर्न आउटफिट में बहुत हॉट लगती है। वह सोफे पर बैठी है और विभिन्न शैलियों में कैमरे को प्रस्तुत कर रही है। वह अपने गर्म पैर झटक रही है। उसने अपने बालों का गुच्छा बनाया है और न्यूनतम मेकअप किया है।

monalisa-latest-instagram-pics

वैसे इस फोटो को महज 12 घंटे में इतना लाइक मिल जाता है। इसे चौंसठ हजार लाइक्स और छह सौ कमेंट्स मिले। उनके प्रशंसकों ने टिप्पणियों में उनकी सुंदरता की प्रशंसा की। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की कि "आप इतने अद्भुत हैं कि आपके लिए हर तारीफ कम है"।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: