क्या मलाइका अरोरा और अरबाज खान के तलाक की वजह सलमान खान थे? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

क्या मलाइका अरोरा और अरबाज खान के तलाक की वजह सलमान खान थे?

क्या मलाइका अरोरा और अरबाज खान के तलाक की वजह सलमान खान थे?

<-- ADVERTISEMENT -->



आप सभी की इस पोस्ट में, हमारे दोस्त मलाइका और अरबाज भले ही आज एक-दूसरे से कानूनी रूप से अलग हो गए हों, लेकिन बी-टाउन में दोनों की लवस्टोरी काफी मशहूर है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। उनका विवाहित जीवन कई कारणों से बिगड़ गया। उनके बीच तलाक के कई कारण भी हैं। तो आइए जानते हैं कि 18 साल तक साथ रहने के बाद यह जोड़ा अलग क्यों हो गया।


IPL में अरबाज का दांव: मलाइका और अरबाज के तलाक की एक वजह आईपीएल में सट्टेबाजी भी है। कुछ साल पहले एक आईपीएल मैच के दौरान उन्हें 2.75 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। जिसके कारण उन्हें ठाणे क्राइम ब्रांच में बयान दर्ज करने के लिए भी बुलाया गया था, इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि वह छह साल के लिए आईपीएल मैचों पर सट्टा लगा रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, मलाइका के अलावा उनके पिता सलीम खान और घर के बाकी सदस्य इस हरकत से बहुत परेशान थे। हम सभी जानते हैं कि अरबाज बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता में से एक हैं और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। अरबाज खान आमतौर पर सोशल मीडिया में सक्रिय हैं और सोशल मीडिया में उनके बहुत से अनुयायी हैं।


अरबाज का डूबता करियर: जहां अरबाज के परिवार में सलमान खान का करियर ऊंचा है, वहीं अरबाज का करियर पूरी तरह डूब चुका है। मलाइका के साथ भी यही बात थी। उन्होंने शुरुआत में अरबाज को कई बार यह बात समझाई लेकिन वह अपने करियर पर ध्यान नहीं दे रहे थे। उसी समय, अरबाज का सलमान को सौंपना भी मलाइका के लिए एक समझौता था।

मलाइका की ये बात सलमान को पसंद नहीं आई: एक बार एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने इस बात का भी जिक्र किया था कि सलमान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई दूसरी चीजों से दिक्कत थी। वह हमेशा उनकी ड्रेस के साथ उन्हें बाधित करता था। इतना ही नहीं, अरबाज और उनके बीच कई मौकों पर कई मतभेद थे। हम सभी जानते हैं कि सलमान खान बॉलीवुड फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता में से एक हैं और बॉलीवुड फिल्म उद्योग में उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: