10 महीने बाद मां से मिली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

10 महीने बाद मां से मिली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

10 महीने बाद मां से मिली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर

<-- ADVERTISEMENT -->



actress-jacqueline-fernandez-met-mother-after-10-months-shared-photo-on-insta-story
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आखिरकार लगभग 10 महीनों के बाद अपनी मां से मिली है और वह बहुत खुश है। जैकलीन ने अपनी मां के साथ इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया। पहली क्लिप में अभिनेत्री अपनी मां के साथ नजर आ रही है। जैकलीन ने तस्वीर पर लिखा-‘मम्मी के यहां !!!’ मां-बेटी की जोड़ी मस्ती के मूड में है। जैकलीन को भी उनकी मां से पूछते हुए देखा गया कि उनका वर्कआउट कैसे हुआ। एक वीडियो पर उन्होंने लिखा-‘मॉम 10 महीने हो गए, मैंने आपको नहीं देखा। जैकलीन फर्नांडीज नए फोटोशूट में काफी अच्छी लग रही है।


बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में यामी गौतम, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी हैं। फिल्म के निर्देशक पवन कृपलानी हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में होगी।


जैकलीन फर्नांडीज अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ एक्शन फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा जैकलीन फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। लॉकउाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडीज सुपरस्टार सलमान खान के गाने ‘तेरे बिना’ में उनके साथ नजर आई थी। गाने में सलमान और जैकलीन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। म्यूजिक एल्बम ‘तेरे बिना’ को सलमान के पनवेल फार्महाउस पर शूट किया गया था। जैकलीन ने पिछले दिनों अपना डिजिटल डेब्यू किया था। जैकलीन फर्नांडीज को वेब सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ में देखा गया था, जिसमें मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने एक ऑनलाइन डांस कॉम्पटीशन ‘होम डांसर’ भी लॉन्च किया था।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Jacqueline Fernandez

Post A Comment:

0 comments: