जानी मानी फिल्म और थिएटर कलाकार आशा लता का कोरोना से निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानी मानी फिल्म और थिएटर कलाकार आशा लता का कोरोना से निधन

आशालता के नाम से मशहूर गोवा में पैदा हुई अभिनेत्री को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसेरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था। प्रख्यात मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर (Ashalata Wabgaonkar) का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 (Covid 19) से निधन हो गया

<-- ADVERTISEMENT -->



जानी मानी फिल्म और थिएटर कलाकार आशा लता का कोरोना से निधन
प्रख्यात मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 से निधन हो गया। वो चार दिनों तक कोरोनावायरस से लड़ती रही। वो 79 वर्ष की थीं। पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह गंभीर हालत में थी। उनका देहांत मंगलवार की सुबह अस्पताल में हुआ।


आशालता के नाम से मशहूर गोवा में पैदा हुई अभिनेत्री को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसेरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था। प्रख्यात मराठी, हिंदी फिल्मों और रंगमंच की कलाकार आशालता वाबगांवकर (Ashalata Wabgaonkar) का सतारा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 (Covid 19) से निधन हो गया. वो चार दिनों तक कोरोनावायरस से लड़ती रही. वो 79 वर्ष की थीं. पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में भर्ती होने के दौरान वह गंभीर हालत में थी. उनका देहांत मंगलवार की सुबह अस्पताल में हुआ.

आशालता के नाम से मशहूर गोवा में पैदा हुई अभिनेत्री को कोविड-19 का संक्रमण एक टेलीसेरियल की शूटिंग के दौरान हुआ था.

अमिताभ की मां बनी थीं आशालता 

आशालता वाबगांवकर कई हिट हिंदी फिल्में में अभिनय किया है. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'जंजीर' थी. जिसमें आशालता वाबगांवकर ने अमिताभ बच्चन की सौतेली मां का किरदार निभाकर अपनी पहचान बना ली थी. यह फिल्म साल 1973 में आई थी.


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Post A Comment:

0 comments: