कुमकुम भाग्य की प्राची उर्फ मुग्धा दुल्हन के अवतार मेे आईं नजर, साझा किया दुल्हन के रूप में अपना अनुभव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कुमकुम भाग्य की प्राची उर्फ मुग्धा दुल्हन के अवतार मेे आईं नजर, साझा किया दुल्हन के रूप में अपना अनुभव

Prachi alias Mugdha of Kumkum Bhagya came to the bride's avatar. कुमकुम भाग्य की प्राची उर्फ मुग्धा दुल्हन के अवतार मेे आईं नजर, साझा किया दुल्हन के रूप में अपना अनुभव

<-- ADVERTISEMENT -->



शब्बीर अलुवालिया bridal look

ज़ी टीवी का पॉपुलर धारावाहिक शो कुमकुम भाग्य जब से टीवी पर आया है तभी से दर्शकों द्वारा उसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसे पसंद किए जाने की सबसे बड़ी वजह है इसके पेचीदा किरदार और उनको निभाने वाले कलाकार जैसे कि अभी (शब्बीर अलुवालिया) , प्रज्ञा (श्रीती झा) , प्राची (मुग्धा चापेकर ) ।


शब्बीर अलुवालिया bridal look

लॉक डाउन के बाद ये शो जुलाई में एक बार फिर ट्विस्ट के साथ सुरु हो गया। कई सारे नए किरदारों की एंट्री और पेचीदा मोर के बाद रणबीर और प्राची की शादी की सीन कि शूटिंग हो रही है।

शब्बीर अलुवालिया bridal look

खूबसूरत एंब्रॉयडरी पिंक लहंगा पहन कर मुग्धा चापेकर किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रही है। ये पहली बार है जब प्राची के किरदार को निभाती हुई वो ऑन स्क्रीन दुल्हन के अवतार मेे नजर आएंगी और उनको इस लुक के लिए सिर्फ टीम मेंबर्स द्वारा ही नहीं अपितु उनके फैंस द्वारा भी भर कर तारीफे मिल रही है। 

शब्बीर अलुवालिया bridal look

मुग्धा ने अपने इस दुल्हन के अवतार को ले कर बात करते हुए कहा दुल्हन बनना हर लड़की का सपना होता है और कुम कुम भाग्य के लिए दुल्हन के अवतार मेे नजर आना काफी बेहतरीन एहसास होगा।

शब्बीर अलुवालिया bridal look

दुल्हन बनना असली जिंदगी हो या ऑन स्क्रीन खूबसूरत अनुभव होता है क्योंकि इसमें आपको भर कर तारीफे मिलती है। यह पहली बार है कि प्राची आपको दुल्हन के रूप में देखने को मिलेगी और मेरे लिए ये दूसरी बार है और मै इसका काफी आनंद लें रही हूं , खासकर उन सभी तारीफों को पा कर।

शब्बीर अलुवालिया bridal look

फैंस के लिए अभी इस कहानी में बहुत सारे सरप्राइज छुपे हुए है। अभी बहुत से ट्विस्ट और टर्न आने बाकी है और हम पूरा प्रयास करेंगे कि आपका इसी तरह मनोरंजन करते रहे।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: