टोनिंग और मॉइस्चराइज़र मेरी सुंदरता का रहस्य है - तारा सुतारिया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टोनिंग और मॉइस्चराइज़र मेरी सुंदरता का रहस्य है - तारा सुतारिया

टोनिंग और मॉइस्चराइज़र मेरी सुंदरता का रहस्य है - तारा सुतारिया

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया के कई प्रशंसक हैं। तारा ने भले ही हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा हो, लेकिन अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से तारा अपने फैंस के दिलों में राज बना रही हैं। हर कोई अपनी चमकती त्वचा का राज जानना चाहता है। तारा अपनी खूबसूरती से हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि तारा की इस खिलती हुई खूबसूरती का राज क्या है-


1. ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है तारा कहती है कि यदि आप मुझे किसी कार्यक्रम या पार्टी में देखते हैं, तो आप मुझे अधिक मेकअप में नहीं देखेंगे। मुझे लगता है कि मैं ऐसी दिखती हूं जैसे मैं प्राकृतिक हूं। मुझे ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है। अगर मैं किसी पार्टी या इवेंट में जा रही हूं, तो मेरी कोशिश यही होती है कि मैं कम से कम मेकअप करूं और नैचुरल लुक में रहूं। अगर मैं मेकअप की बात करूं तो मुझे रात में ज्यादा बोल्ड और डार्क मेकअप करना पसंद है।

2. टोनिंग और मॉइस्चराइज़र महत्वपूर्ण है तारा कहती हैं कि मैं अपनी त्वचा की दिनचर्या में दो चीजों का बहुत ध्यान रखती हूं। सबसे पहले, जब भी मुझे मेकअप किया या किया जाता है, मैं उससे पहले बहुत सारा पानी पीती हूं और दूसरी बात यह है कि रात को सोने से पहले मैं त्वचा से मेकअप हटा देती हूं, चेहरे को अच्छी तरह से साफ करती हूं। जब चेहरे को अच्छी तरह से साफ किया जाता है, तो मैं टोनिंग के बाद ही सोती हूं और फिर चेहरे पर मॉइस्चराइज लगाती हूं।
3. अधिक पानी पीना तारा का कहना है कि अधिक पानी पीने से न केवल आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, बल्कि पानी पीने से आपकी त्वचा भी दमकती है। मैं खूब पानी पीती हूं ताकि मेरी त्वचा और शरीर दोनों हाइड्रेट रहें। मैं दिन भर में कम से कम 8-10 गिलास पानी जरूर पीता हूं। पानी शरीर को डिटॉक्स करता है, जिससे विषैले टॉक्सिन बाहर निकलते हैं और आपकी त्वचा अंदर से दमकती है।

4. स्वस्थ आहार के साथ भरपूर नींद लेना आवश्यक है तारा का कहना है कि अपनी त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए यह आवश्यक है कि आप स्वस्थ आहार के साथ-साथ पूरी नींद भी लें। मैं अपने आहार में स्वस्थ आहार दिनचर्या का पालन करता हूं, इसके साथ ही मैं रोजाना 7-8 घंटे की नींद लेता हूं। मैं इस बात का ध्यान रखता हूं कि अगर मैं रात को किसी पार्टी या कार्यक्रम में जा रहा हूं, तो इसका असर मेरी नींद पर नहीं पड़ना चाहिए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: