रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान धर्म कर्मचारी क्षितिज प्रसाद का नाम लेती है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान धर्म कर्मचारी क्षितिज प्रसाद का नाम लेती है

रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान धर्म कर्मचारी क्षितिज प्रसाद का नाम लेती है

<-- ADVERTISEMENT -->



जैसा कि रकुल प्रीत सिंह को आज बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस मामले में NCB द्वारा ग्रिल किया गया था, अभिनेत्री ने कथित तौर पर धर्म कर्मचारी क्षितिज प्रसाद का नाम लिया है और कहा है कि वह नियमित रूप से ड्रग्स खरीदती है



बॉलीवुड के ड्रग नेक्सस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जाँच दिन पर दिन तीव्र होती जा रही है। हालांकि एजेंसी ने मामले में कुछ ए-लिस्टर अभिनेत्रियों को समन किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर शामिल हैं, जिन्हें 26 सितंबर को पूछताछ के लिए पेश किया गया था, यह बताया गया था कि रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में आज पकड़ा गया था। और अब हालिया अपडेट के अनुसार, दे दे प्यार दे अभिनेत्री ने जांच के दौरान कुछ बड़े खुलासे किए हैं और यहां तक ​​कि धर्मा प्रोडक्शंस के कर्मचारी क्षितिज रवि प्रसाद का नाम भी लिया है।

टाइम्स नाउ के अनुसार, रकुल ने क्षितिज की भूमिका के बारे में बड़े दावे किए हैं और दावा किया है कि कार्यकारी निर्माता नियमित रूप से दवाओं की खरीद करते थे। वास्तव में, महिला ने चार नाम भी लिए हैं और आरोप लगाया है कि धर्म कर्मचारी उद्योग में कई अन्य सेलेब्स के साथ इन 4 हाई प्रोफाइल सितारों को ड्रग्स की आपूर्ति करता था। यह सब नहीं है रकुल ने कथित तौर पर यह भी कहा कि क्षितिज ने उन्हें अपना कंडिट बनाने के लिए संपर्क किया था। खैर, रकुल का रहस्योद्घाटन ड्रग नेक्सस मामले को एक नई दिशा देने की संभावना है।

जांच के दौरान कथित ड्रग पेड करमजीत का नाम लेने के बाद, क्षितिज पहले से ही एनसीबी के रडार पर है। वास्तव में, यह भी बताया गया है कि NCB ने क्षितिज रवि प्रसाद के आवास पर छापा मारा था और कहा था कि धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता और निर्देशक द्वारा भारी मात्रा में ड्रग्स खरीदे गए थे और एजेंसी ने उनके निवास से ड्रग्स भी जब्त की थी।

जबकि उन्हें अपने वर्सोवा निवास से उठाया गया था, उन्होंने मामले में कुछ बड़े नामों का खुलासा किया है। यह सब नहीं है क्षितिज के साथ एक और धर्म कर्मचारी, जिसका नाम अनुभव चोपड़ा है, से करण जौहर की 2019 की वायरल पार्टी वीडियो के बारे में पूछताछ की जा रही है।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: