बूंटी और बब्बली 2 की सूटिंग समाप्त हुई !!! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बूंटी और बब्बली 2 की सूटिंग समाप्त हुई !!!

Bunty Aur Babli 2 starring Rani Mukerji, Saif Ali Khan, Siddhant Chaturvedi, and debutant Sharvari has wrapped up its shooting schedule.

<-- ADVERTISEMENT -->



Sooting of Boonty and Babbali 2 finished
सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यूटेंट शरवरी ने अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग के साथ एक मजेदार सॉन्ग शूट के साथ रैप किया है । हालांकि उन्होंने महामारी के बीच गोली मार दी, लेकिन सैफ का कहना है कि उचित एहतियात बरती गई ।


Sooting of Boonty and Babbali 2 finished

"ये बेहद संवेदनशील समय है और अभिनेताओं, उत्पादकों और चालक दल को अतिरिक्त सतर्क रहना होगा क्योंकि वहां एक जोखिम तत्व है । मैं यह सुनिश्चित करने के लिए उठाए गए कदमों से चकित था कि हमारे पास सबसे अच्छा शूटिंग अनुभव है । सैफ ने कहा कि यह घर की तुलना में सुरक्षित महसूस कर रहा था, जिससे सावधानियों ने शूट को मजेदार मामला बना दिया ।

२००५ में रिलीज हुई पहली किस्त में बबली के रूप में नजर आई रानी अगली कड़ी के लिए उदासीन शूटिंग कर रही थीं । "हम एक दूसरे के साथ एक अद्भुत समय शूटिंग की थी । उन्होंने कहा, यह महामारी से पहले हम शूटिंग की इतनी सारी यादें वापस लाया और पूरी टीम यह सब डांस फ्लोर पर ले आई ।

'बंटी और बबली 2' सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी को मताधिकार में पेश करेंगे। सिद्धांत एक अंतराल के बाद टीम से मिलने के लिए खुश थे । उन्होंने कहा, "शरवरी, सैफ सर, रानी मैम और फिल्म की पूरी टीम से मुलाकात इतना मजेदार था ।

आगे कहा शरवरी ने कहा, ' मेरी पहली फिल्म है और मेरी डेब्यू फिल्म की टीम हमेशा मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखेगी । मैंने पूरी टीम को अच्छी तरह से मिस किया और मैं फिल्म को रैप करने के लिए फिर से उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था । भाग्य के रूप में यह होगा, हम एक मजेदार गीत अनुक्रम की शूटिंग के द्वारा लपेटो था और वहां कोई बेहतर तरीका है पूरी टीम से मिलने और सकारात्मकता, खुशी, और पागलपन का एक बहुत कुछ के साथ घर नीचे लाना था ।

Sooting of Boonty and Babbali 2 finished
यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं, जो कहते हैं कि "क्रू ने उच्चतम संभव सुरक्षा उपायों के साथ संचालित किया" । "ये अनिश्चित समय है और हम सख्त स्वास्थ्य जनादेश का पालन किया है, ताकि उद्योग फिर से शुरू होता है । शर्मा ने आगे कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि यह सब ठीक रहा क्योंकि इससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग पर लौटने का भरोसा मिलेगा ।


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: