Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब दर्शकों ने कीकू को दौड़ाया,मजेदार किस्से !!!

Kapil Sharma Show comedian Kiku Sharda in jail. जब दर्शकों ने कीकू को दौड़ाया,मजेदार किस्से !!!

<-- ADVERTISEMENT -->




Kapil Sharma Show comedian Kiku Sharda in jail. अभिनेता-कॉमेडियन किकू शारदा, जिन्होंने फिल्मों और शो में अपने पात्रों की विस्तृत श्रृंखला से दर्शकों को प्रभावित किया है, हाल ही में कठिनाइयों का सामना करते हुए कई बार बात की जब वह अपने सबसे प्रसिद्ध पात्रों में से एक - पलक के गेटअप में थे।

kapil sharma show comedian kiku sharda in jail

एक विशेष बातचीत में, कीकू ने कहा, “एक बार जब हम मुंबई से बाहर थे, तो एक लाइव शो के दौरान एक घटना घटी जब मुझे लगा कि मेरा चरित्र पलक खतरे में है। मुझे याद है कि शो खत्म होने के बाद लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा होने लगे थे। ऊधम और हलचल के बीच, मुझे लगा कि उस जगह से जितना संभव हो उतना सुरक्षित रूप से बाहर निकलना सबसे अच्छा विकल्प होगा। 

kapil sharma show comedian kiku sharda in jail

कीकू ने कहा, "कभी-कभी शो के बाद लोग सेल्फी लेने के लिए मंच पर आते हैं, इसलिए हमें ऐसे समय में सावधान रहना होगा, खासकर तब जब दर्शकों में 50,000 से अधिक लोग हों।"कीकू का कहना है कि ऐसे मामले छोटे शहरों में ज्यादा होते हैं। जब भी हम छोटे शहरों में प्रदर्शन करने जाते हैं, तो वहां मौजूद भीड़ हमारे साथ तस्वीरें क्लिक करना चाहती है और उनका मानना ​​है कि कलाकारों के साथ तस्वीर लेना उनका अधिकार है। वास्तव में, कभी-कभी प्रशंसक हमारे कंधों पर हाथ रखते हैं और हमें कैमरे की ओर जोर से खींचते हैं। मैं ऐसे प्रशंसकों के बीच भी आया हूं।

kapil sharma show comedian kiku sharda in jail

एक घटना को याद करते हुए कीकू कहते हैं, “मैं पलक के रूप में प्रदर्शन कर रहा था और शो के बाद, अचानक लोग वहाँ जमा हो गए और मुझे शो के अन्य कलाकारों के साथ समारोह स्थल से भागना पड़ा। हम सीधे आयोजकों के गेस्ट हाउस गए और अपनी वेशभूषा बदलने के लिए भी समय नहीं मिला। तो, पलक के अवतार में, मैंने रात का खाना खाया। थोड़ी देर के बाद, जब मुझे लू का इस्तेमाल करना पड़ा, तो मैं उलझन में पड़ गया कि मैं कहाँ जाऊँ - लेडीज़ या जेंट्स वॉशरूम में, क्योंकि मुझे अभी भी पलक के रूप में कपड़े पहनाए गए थे, ”किकु मजाक करता है।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: