Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आ रहे हैं तीन बड़े नए शो जानिए इनकी पूरी जानकारी

Upcoming new serial on star plus , Colors 2020.

<-- ADVERTISEMENT -->




आपको बता दें कि टेलीविजन जगत में आ रहे हैं, धमाल मचाने के लिए और तीन बड़े शो। वैसे तो आपको बता दें कि इस समय कई बड़े शो की बंद होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। जिसके वजह से लोग काफी ज्यादा परेशान और दुखी रहते हैं। टेलीविजन के कई सारे चैनल अपने बड़े बड़े शो को बंद कर रहे हैं, जिनमें "ज़ी टी वी" के भी कई बड़े शो शामिल हैं। आपको बता दें कि कई शो के बंद होने के साथ साथ कई नए बड़े शो चालू भी हो रहे हैं। चलिए आपको हम बता दें कि वे कौन कौन से शो हैं, जो टेलीविजन पर धमाल मचाने आ रहे हैं।

upcoming new serial on star plus 2020

1. क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी - आपको बता दें कि "ज़ी टी वी" के इस नए शो में मुख्य किरदार को निभाती हुई नजर आएंगी, बालिका वधू की जानी मानी अभिनेत्री नेहा मारदा। जी हां आपको हम बता दें कि इस नए शो में मुख्य किरदार में नेहा मारदा ही दिखेंगी। ये उनके चाहने वालों के लिए बहुत ज्यादा ही खुशी की बात है, और आपको बता दें कि इनके सम्मुख किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगे सिद्धार्थ वीर सूर्यवंशी। खबरें सामने आ रही हैं कि इस शो को चालू 12 अक्टूबर से किया जाएगा। और हम बात करें अगर शो की कहानी की तो बिल्कुल अपने नाम पर गई है, तो भी हम आपको बता दें कि इस शो में नेहा मारदा सिद्धार्थ की पत्नी का किरदार निभाएंगी। लेकिन हमने जैसा बताया था की शो की कहानी उसके नाम पर गई है वैसे ही दोनों के रिश्तों में बिल्कुल भी नहीं बनती। लेकिन आपको बता दें कि उन दोनों के दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं, जो अपने मम्मी-पापा के दूरियों को कम करके उन्हें मिलाना चाहते हैं। यही इस शो की कहानी है जो आप सभी का दिल बहलाएगी। आपको ये भी बता दें कि इस शो के निर्माता हैं अरविंद बब्बल।

upcoming new serial on star plus 2020

2. राम प्यारे सिर्फ हमारे - आपको बता दें कि "ज़ी टी वी" में एक और नया शो हमें मनोरंजित करने के लिए आ रहा है। इस शो में मुख्य किरदार को निभाने वाले अभिनेता निखिल खुराना और अभिनेत्री ज्योति शर्मा दिखेंगी। शो की कहानी में दुलारी नाम की खूबसूरत महिला और उसके प्यारे पति राम की कहानी से हमें रूबरू कराएंगे शो के निर्माता। इसकी कहानी में है कि दुलारी के प्यारे पति हर एक महिला को पसंद आ जाते है इसी लिए दुलारी अपने पति को सभी से बचाने के लिए टोने टोटके वाली किताब लेके आती है।

upcoming new serial on star plus 2020

3. ब्रम्हराक्षस 2 - आप सभी को तो पता ही होगा कि ये शो एक बार फिर सीजन 2 के जरिये सामने आ रहा है। ये शो तो पहले भी बहुत ज्यादा धमाल मचा चुका है, देखते हैं इस बार भी क्या उतना ही धमाल मचा पाएगा। वहीं बात करे शो के अभिनेता और अभिनेत्री की तो शो में अभिनेता पर्ल वी पुरी और अभिनेत्री नीति शर्मा नज़र आएंगी। खबरें सामने आई हैं कि एक बार फिर क्रिस्टल डिसूजा भी नज़र आएंगी। शो को 19 अक्टूबर से चालू किया जा सकता है।

upcoming new serial on star plus 2020

यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: