टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई डिज़्नी के किरदार मोआना के अवतार मेे आईं नजर, तस्वीरे शेयर कर के अपनी भावनाएं की प्रकट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई डिज़्नी के किरदार मोआना के अवतार मेे आईं नजर, तस्वीरे शेयर कर के अपनी भावनाएं की प्रकट

TV actress Rashmi Desai appeared in Disney's character Moana's avatar. टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई डिज़्नी के किरदार मोआना के अवतार मेे आईं नजर, तस्वीरे शेयर कर के अपनी भावनाएं की प्रकट

<-- ADVERTISEMENT -->



टेलीविजन की पॉपुलर स्टार रश्मि देसाई ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो बिल्कुल डिज़्नी के किरदार मोआना की तरह ड्रेस अप है। रश्मि ने जो 3 तस्वीरे शेयर किए है , उन तीनों तस्वीरों मेे वो एम्बर रंग के बीच ड्रेस पहने हुए देखी जा सकता है। उन्होंने एसेसरीज मेे फ्लोरल टियारा और बीडेड नेकलेस पहना हुआ है। उन्होंने अपने एक हाथ में ब्रेसलेट भी पहना हुआ है। रश्मि देसाई ने हमेशा की तरह अपने बालों को खुला ही रखा है। इन तस्वीरों मेे वो घुंघराले बालों में नजर आ रही है अपने डिज़्नी के किरदार मोआना को पूरा करने के लिए।


 TV actress Rashmi Desai appeared in Disney's character Moana's avatar

डिज़्नी के एनिमेटेड मूवी मोआन की कहानी का हवाला देते हुए जहा पर देवी ते फिटी का दिल चोरी हो गया था, रश्मि देसाई ने कैप्शन मेे लिखा उन्होंने तुम्हारे अंदर से दिल निकाल कर चोरी कर लिया लेकिन ये तुम्हे नहीं समझाता है। रश्मि ने आगे जोड़ा की जो आवाज तुम्हारे अंदर है तुम वो हो। उन्होंने अपने पोस्ट का अंत करते हुए अंत मेे कहा वो वीरतापूर्ण महसूस कर रही है , उन्होंने डिज़्नी की पॉपुलर किरदार मोअना का हैशटैग भी दिया ।

 TV actress Rashmi Desai appeared in Disney's character Moana's avatar

डिज़्नी मूवी मेे ते फिटि के दिल को मऊई द्वारा चोरी कर लिया गया था । फैंस रश्मि के इस नए पोस्ट पर कॉमेंट करने लगे जिसमे रश्मि अप्सरा की भती दिखाई दे रही है। उनके लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा इसकी सुगंध हवाई की तरह है , आप बहुत अच्छी लग रही हो मुझे पसंद आया , आप अपने सुंदर बालों से सुपर सेक्सी लग रही है। एक अन्य फैन ने कहा इस पोस्ट के साथ जो कैप्शन का इस्तेमाल किया गया है वो मस्त है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: