गोपी बहू की जिंदगी में तूफान लाने वाली ये अभिनेत्री शो में दोबारा करेगी एंट्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गोपी बहू की जिंदगी में तूफान लाने वाली ये अभिनेत्री शो में दोबारा करेगी एंट्री

गोपी बहू की जिंदगी में तूफान लाने वाली ये अभिनेत्री शो में दोबारा करेगी एंट्री

<-- ADVERTISEMENT -->



Gopi-Bahu-life
आज हम एक बार फिर बात करेंगे "साथ निभाना साथियां 2" के बारे में, आपको हम बता दें कि होगी एक पुरानी अभिनेत्री की एंट्री। इस अभिनेत्री ने पहले सीजन में गोपी बहू का जीना मुश्किल कर दिया था, और अपनी बहन की जिंदगी को तो नरक ही बना दिया था। आज हम इसी अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे, तो चलिए शुरू करते हैं। 

आप सभी को तो पता ही होगा कि "साथ निभाना साथियां 2" का पहला प्रोमो भी आ चुका है। और अब इसके कई प्रोमो शूट भी हो चुके हैं, बस उनको रिलीज करने की तैयारी है। जैसा कि आपको पता ही है कि इस सीजन में गोपी बहू तो होगी ही साथ मे कई सारे नए और कई सारे पुराने चेहरे भी देखने को मिलेंगे। आपको हम बता दें की देवोलीना भट्टचारजी के साथ अब रूपल पटेल भी नज़र आएंगी। 


जिसे जानने के बाद शो के चाहने वाले शो को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आपको हम बता दें कि इस शो से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, कि शो में एक पुरानी अभिनेत्री की भी एंट्री होने वाली है। आपको हम बता दें कि वो पिछले सीजन में एक ऐसी अभिनेत्री का किरदार निभा रही थी जो सभी के जिंदगी में तूफान लाती थी। हम आपको बता दें कि "साथ निभाना साथियां" की राधा, जिसे शायद ही कोई भूल पाया होगा। आप सभी को तो अब बताने की जरूरत नहीं है अब आप समझ ही गए होंगे की हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे थे। आपको तो याद ही होगा कि राधा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भाविनी पुरोहित थीं। हम आपको बता दें कि "साथ निभाना साथियां 2" में भी ये अपना जलवा दिखाने आ रही हैं। खबरों की माने तो "साथ निभाना साथियां" में भाविनी ने राधा का किरदार किया था, जो कि एक प्रतिपक्षी का किरदार था। 


शो के दौरान बताया जा रहा था कि राधा ने एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम राशि रखा गया था। लेकिन शो में गोपी बहू ने राधा को मार दिया था। अब हम आपको बता दें कि "साथ निभाना साथियां 2" में राधा और जिगर की बेटी राशि का किरदार भाविनी को दे दिया गया है। आपको बता दें कि गोपी बहू ने राधा की बेटी राशि को अपनी बेटी जैसे पाला था। आपको बता दें कि सीजन 1 में चाइल्ड आर्टिस्ट हितीका रुचा चंद्रन ने राधा की बेटी का किरदार निभाया था, लेकिन खबरों की माने तो सीजन 2 में खुद भाविनी राधा की बेटी का किरदार निभाएंगी।

यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: