मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को उनकी 'थाली' टिप्पणी के लिए नारा दिया; इसे 'हास्यास्पद' कहा जाता है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को उनकी 'थाली' टिप्पणी के लिए नारा दिया; इसे 'हास्यास्पद' कहा जाता है

Jaya Bachchan slams Mukesh Khanna for her 'Thaali' comment- मुकेश खन्ना ने जया बच्चन को उनकी 'थाली' टिप्पणी के लिए नारा दिया; इसे 'हास्यास्पद' कहा जाता है

<-- ADVERTISEMENT -->



जैसा कि जया बच्चन अपनी, थाली ’टिप्पणी के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं और दावा करती हैं कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है, मुकेश खन्ना ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी है।




सुशांत सिंह राजपूत का मामला बॉलीवुड में ड्रग नेक्सस को सामने लाने के साथ, उद्योग में बहुत अशांति पैदा कर रहा है। जहां कई लोगों ने दवाओं के उद्योग में प्रचलित होने का दावा किया है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो जांच और दावों को बॉलीवुड का धब्बा बता रहे हैं। इसके बीच, जया बच्चन राज्यसभा में अपने भाषण के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं और उनके इस बयान पर उन्हें मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

इसके अलावा, मुकेश ने इस बात पर भी जोर दिया, "अगर किसी को भी ड्रग्स के लिए की जाने वाली इस जाँच में असहजता महसूस होती है, अगर रवि किशन जैसा व्यक्ति 'ड्रग्स चट्टी है' और फिर कोई कहता है कि 'जीस थैली में खटते हैं हमसे चूत मारना', यह कहने के लिए हास्यास्पद है। आप कहते हैं कि वह सही है या गलत। आपने हमें भोजन नहीं दिया है। हर कोई कड़ी मेहनत करता है। "

यह सब नहीं है। वरिष्ठ अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया कि कुछ लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन्होंने ड्रग नेक्सस के खिलाफ जांच की मांग की है। मुकेश ने कहा, "सच्चाई हमेशा कड़वी होती है। उद्योग में कुछ लोग हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। यह एक अपराध है। उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जाना चाहिए। उद्योग को स्वच्छता की आवश्यकता है," मुकेश ने कहा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: