Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अजय देवगन के साथ फिल्म में रोमांस करना चाहती है यह 29 साल की हॉट अभिनेत्री

hansika motwani want to romance with ajay devgan.

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां है जो फेमस अभिनेताओं के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं। ताकि उनका स्टारडम फिल्म बड़े। दोस्तो आज हम आपको साउथ की एक हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो अजय देवगन के साथ फिल्म में रोमांस करना चाहती है। चलिए दोस्तो जानते हैं आखिर कौन है वह अभिनेत्री। 

hansika motwani want to romance with ajay devgan
दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस अभिनेत्री के बारे में आज हम बात कर रहे हैं उस अभिनेत्री का नाम हंसिका मोटवानी है। दोस्तो यह साउथ की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। दोस्तो साल 1991 में जन्मी आज के समय में यह 29 साल की हो गई है। आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं कि इनका फिगर काफी खूबसूरत और हॉट है। यह खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नही है। दोस्तो जानकारी के लिए बता दें कि हंसिका ने फिल्म कैरियर की शुरुआत पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फ़िल्म, देसमुद्रू से की, जिसमे अल्लू अर्जुन अल्लू अर्जुन अभिनेता थे। यह कई टीवी सीरियलों में भी अभिनय कर चुकी हैं। 

hansika motwani want to romance with ajay devgan 

दोस्तो लेकिन आज हम आपको इनके द्वारा दिए गए एक इंटरयु के बारे में बताने वाले हैं । दोस्तो हाल ही में जब एक इंटरयु के दौरान इनसे पूछा गया की अगर आपको बॉलीवुड में फिल्म काम करने का मौका मिले तो आप किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं वैसे तो किसी भी अभिनेता के साथ काम कर सकती हूं। मगर में अजय देवगन के साथ फिल्म करना पसन्द करूंगी। उनके साथ फिल्म में मुझे रोमांस करने में अच्छा लगेगा क्योंकि वह मेरे फेवरेट अभिनेता है। 

hansika motwani want to romance with ajay devgan 
दोस्तो आपको यह यह अभिनेत्री कैसी लगी कमेंट बॉक्स में अपनी राय दें। और रोजाना इस तरह की जानकारी पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: