Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है वो स्टार्स जिन्होंने 18 साल से कम उम्र में हासिल कर ली गजब कि प्रसिद्धि

These are the stars who achieved amazing fame at the age of 18. ये है वो स्टार्स जिन्होंने 18 साल से कम उम्र में हासिल कर ली गजब कि प्रसिद्धि

<-- ADVERTISEMENT -->




These-are-the-stars-who-achieved-amazing-fame-at-the-age-of-18

टीवी हो मूवीज हो या सोशल मीडिया हो हम ऐसे क्काई सेलिब्रिटीज को देख सकते है जिनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक होती है। और वो सेलिब्रिटीज अपने काम से अपने फैन फॉलोइंग मेे दिन प्रतिदिन और बढ़ोतरी करते हि जाते है। तो आज हम उन स्टार्स कि बात करने जा रहे है जिन्होंने 18 साल से भी कम उम्र में भारी स्टारडम पा लिया है।


सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगम

अलादीन नाम तो सुना होगा में सिद्धार्थ निगम मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ निगम ने अपने टीवी कैरियर कि सुरूवत चद्रगुप्त से कि थी। उन्होंने 18 साल की उम्र में ही स्टारडम हासिल कर लिया।

अवनीत कौर

अवनीत कौर

अवनीत कौर सिद्धार्थ निगम के साथ अलादीन नाम तो सुना होगा में काम कर चुकी है। उन्होंने टिक टोके से भी काफी प्रसिद्धि हासिल कर ली है। उन्होंने काफी कम उम्र मेे ही पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है।

आकृति शर्मा

आकृति शर्मा

आकृति को स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला वाला मेे देखा जा सकता है। मोहित मालिक के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है। वो बेहद क्यूट है साथ ही काफ़ी पॉपुलर भी है।

आशिका भाटिया

आशिका भाटिया

आशिका अभी युवा है। लेकिन उन्होंने टेलीविजन पर अपनी एक्टिंग से एक छाप छोड़ दी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है।

तन्मय ऋषि

तन्मय ऋषि

टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मेे तन्मय कार्तिक और नायरा के बेटे काइरव का किरदार निभा रहे है। तन्मय भी टीवी पर बाल कलाकार के तौर पर काफी पॉपुलर है।

 जन्नत ज़ुबैर रहमानी

जन्नत ज़ुबैर रहमानी

जन्नत टीवी के साथ साथ टिक टोक पे भी काफी पॉपुलर है , जन्नत ज़ुबैर ने छोटे उम्र से ही टीवी पर काम करना सुरु कर दिया था आज उनके सोशल मीडिया पर करोड़ों फैन है।

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन

अनुष्का सेन ने हाल ही में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई शो में काम किया था । अनुष्का सेन भी टीवी का एक जाना पहचाना नाम है। और उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी अधिक है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: