इन छह अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कई नाम कमाए, बड़े हुए और 'गुमनाम' हो गए - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन छह अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कई नाम कमाए, बड़े हुए और 'गुमनाम' हो गए

इन छह अभिनेत्रियों ने फिल्मों में कई नाम कमाए, बड़े हुए और 'गुमनाम' हो गए

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ हैं जो शिशु अभिनेता के रूप में दिखाई देने लगीं। इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों, टीवी सीरियलों, विज्ञापनों में बेबी एक्टर के रूप में काम किया और इसके अलावा काफी सुर्खियां बटोरीं। लेकिन विकसित होने के बाद, इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अब उतनी अच्छी कमाई नहीं की जितनी कि उन्होंने बाल कलाकारों के रूप में की थी। हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं।



सना सईद

सना ने अपनी शुरुआत शाहरुख खान के साथ की। सना सईद एक ऐसी ही महिला है, जिसने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की असाधारण हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके किरदार का शीर्षक कभी अंजलि था। विकसित होने के बाद, सना सईद ने 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ फिल्म डिस्प्ले स्क्रीन पर फिर से काम किया। उन्होंने कई धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है, हालांकि सना सईद को अपने बच्चे अभिनेता व्यक्तित्व अंजलि के साथ पहचाना जाता है।


पूजा रूपारेल

पूजा ने सदाबहार हिंदी सिनेमा की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया। पूजा रूपारेल ने इस फिल्म में काजोल की युवा बहन छुटकी का अभिनय किया। जिसे खूब पसंद किया जाता था। पूजा को एक बार उस पद के साथ बहुत अधिक उल्लेख किया गया था, जो अब तक विकसित होने के माध्यम से कई नाम नहीं कमाती थी। वह वर्तमान में फिल्म स्क्रीन से दूर हैं।


हंसिका मोटवानी

हंसिका एक बच्चे की तरह प्रदर्शन करने लगी। उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में वीडियो और टीवी धारावाहिकों में काम किया। हंसिका मोटवानी ने बड़ी हुई और 2007 में फिल्म आप का सुरूर के साथ वापसी की। वह फिल्म में मुख्य अभिनेत्री हुआ करती थीं। हंसिका मोटवानी अब बॉलीवुड में विकसित नहीं हुईं और उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में काम किया। हालांकि उसने कई दक्षिण फिल्मों में विचार किया है।


मालविका राज

उन्हें बॉलीवुड की सुपरहिट और मशहूर फिल्म कभी खुशी कभी गम में माना जाता था। यह फिल्म एक बार 2001 में लॉन्च हुई थी। इस फिल्म में, मालविका राज ने काजोल की युवा बहन का अभिनय किया था। उस समय, उनका व्यक्तित्व स्क्रीन पर प्रमुख हुआ करता था। मालविका राज अब फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं।


आयशा टाकिया

उसने कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम किया है, हालांकि अब वह आयशा टाकिया की फिल्मों के बिना फिल्म प्रदर्शन स्क्रीन पर जो कुछ भी प्रदर्शित करती है, वह प्रदर्शित नहीं हुई। आयशा टाकिया के बहुत कम अनुयायियों को इस बात की जानकारी होगी कि वह एक कॉमप्लान में टॉडलर कलाकार के रूप में काम करती थीं। शाहिद कपूर को इस विज्ञापन में एक बार एक बच्चा कलाकार के रूप में देखा गया था। दूसरे नंबर पर आयशा टाकिया फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं।


झनक शुक्ला

आपको 2003 की फिल्म 'कल हो ना हो' पर विचार करने की आवश्यकता है, फिर आपको इस प्यारी सी छोटी लड़की पर विचार करना होगा। इस कलाकार का शीर्षक झनक शुक्ला है। झनक ने फिल्म में प्रीति जिंटा की युवा बहन का अभिनय किया। इसके साथ ही, वह टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक ish करिश्मा का करिश्मा ’में रोबोट का उपयोग करके बहुत भयानक रूप से उल्लेखित हो गई। नखरे बड़े हो गए हैं और अब सिनेमा की चकाचौंध से दूर हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: